Redmi K20 Pro का लग्जरी एडिशन होगा लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश
Redmi K20 Pro का लग्जरी एडिशन होगा लॉन्च, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

आज भारत में चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपने Redmi K20 Pro और Redmi K20 को भारत में लॉन्च करेगा. इसकी जानकारी हमने आपको इससे पहले की पोस्ट में दी है. इस दौरान कंपनी एक स्पेशल फोन भी लॉन्च करने की तैयारी में है. यह फोन Redmi K20 Pro का स्पेशल वर्जन होगा. दावा किया जा रहा है कि इसकी कीमत 4.8 लाख रुपये होगी. इसके लिए कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक फोटो भी पोस्ट की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्ता से 

इस महीने Hyundai Creta का Sport एडिशन होगा लॉन्च

अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर Xiaomi ने एक फोटो भी पोस्ट की है जिसमें फोन का साइड कॉर्नर दिखाई दे रहा है. यह गोल्डन कलर का है और नीचे की तरफ K लिखा है. माना जा रहा है कि यह गोल्ड से बना होगा और K लोगो डायमंड से बनाया गया है. इसी तरह का एक ट्विट कंपनी के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने भी किया था. Redmi K20 Pro और Redmi K20 को सुबह 11:30 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com, YouTube और कंपनी के सोशल मीडिया चैनल्स पर देखी जा सकेगी. इसी इवेंट में स्पेशल एडिशन भी लॉन्च किया जाएगा.

Galaxy Note 10 जल्द हो सकता है पेश, जानिए फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Redmi K20 Pro और Redmi K20 की संभावित कीमत चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट्स के आस-पास ही होगी. Redmi K20 Pro के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,499 चीनी युआन यानी करीब 24,900 रुपये है. इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,599 चीनी युआन यानी करीब 25,900 रुपये है. वहीं, 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,999 चीनी युआन यानी करीब 27,900 रुपये है. 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 2,499 चीनी युआन यानी करीब 29,900 रु तय की गई है.

Ford Mustang : बारिश में हुई दुर्घटनाग्रस्त

WhatsApp और Telegram पर मंडरा रहा खतरा, ये है पूरी रिपोर्ट

Xiaomi ने फैंस से पूछा इस खास वाइट कलर वेरियंट का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -