Apple Watch से मिलता जुलता है Xiaomi की वॉच का लुक!
Apple Watch से मिलता जुलता है Xiaomi की वॉच का लुक!
Share:

आज के दौर में यूथ्स को जितने भी गेजेट्स दिए जाये उतने काम है, हर कम्पनी अपने अपने गेजेट्स को मार्किट में उतार रही है और हर तरह से बेस्ट करके यूथ्स के लिए लाई है आपको बता दें की हाल ही में एक और गेजेट्स के बाजार में पेश होने की खबर आई है- तो आइये देखते क्या है यह 

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi अपनी पहली स्मार्टवॉच को आज 5 नवंबर को लॉन्च करने की बात कर रहे  है। चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर इसकी कुछ पिक्चर्स भी लीक कर दी गई है। Xiaomi कम्पनी ने अपनी पहली स्मार्टवॉच को बाजार में पेश करने से पहले ही Apple Watch का काफी मजाक उड़ाया है। Xiaomi कम्पनी के पहले स्मार्ट वॉच का लुक बहुत हद तक Apple Watch से ही मिलता जुलता था। Xiaomi कम्पनी की स्मार्टवॉच में Apple Watch की तरह दिखने वाला रेक्टेंगुलर टच स्क्रीन फेस भी शामिल किया गया है, जिसके कॉर्नर भी घुमावदार हैं। इसके साइड में एक रग्ड राउंड बटन भी लगाया गया है, जो दिखने में बिलकुल Apple के Watch की तरह ही है।

Xiaomi कम्पनी की स्मार्टवॉच और Apple Watch में इतनी ज्यादा समानता लग रही है की यदि दोनों की साथ में देखा  जाये तो एक जैसी ही दिखेगी| फिलहाल, Xiaomi कम्पनी की स्मार्टवॉच का फेस हाल ही में लॉन्च हुए Apple Watch 5 के मुकाबले थोड़ा मोटा और अलग है। Xiaomi कम्पनी की स्मार्टवॉच के जो भी फीचर्स सामने आए हैं इसके चलते यह, ये लेटेस्ट Wear OS पर काम करेगी। इसके अलावा इसमें वाई-फाई, जीपीएस, NFC और ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स दिए जा सकते हैं। Mi Watch में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वियर 3100 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो कि लेटेस्ट वियर ओएस का साथ देगी। इसके अलावा, इसमें कॉलिंग के लिए e-SIM भी दिया जा सकता है।

एयरटेल का बड़ा एलान, अब रिचार्ज पर मिलेगा लाखों का बीमा

जानिए कब लॉन्च हुआ था पहला एंड्राइड फ़ोन, क्या है हिस्ट्री

यह एप कर सकता है आपका बैंक अकाउंट हैक, तुरंत डिलीट करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -