9 रु और 21 रु के प्लान से वोडाफोन देगा अपने कॉम्पेटीटर्स को टक्कर
9 रु और 21 रु के प्लान से वोडाफोन देगा अपने कॉम्पेटीटर्स को टक्कर
Share:

 टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea अपने कॉम्पेटीटर्स को टक्कर देने के लिए कई योजना पेश कर रही है। जहां एक तरफ Reliance Jio ने अपने 19 रुपये और 52 रुपये वाले एंट्री-लेवल पैक्स को रीमूव कर दिया है। वहीं दूसरी तरफ, Vodafone ने 9 रुपये और 21 रुपये के अनलिमिटेड पैक पेश किए हैं। इसके अलावा कंपनी एक 59 रुपये का पैक भी जारी करा रही हैं जिसके जरिये 7 दिनों के लिए 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। जहा, 9 और 21 रुपये के पैक में वॉयस कॉलिंग, डाटा और SMS बेनिफिट 2 दिन तक के लिए जारी कराया जा रहा है।

Vodafone के नए पैक्स की डिटेल्स: इस प्लान में उपभोक्ता को बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। इसके साथ ही 100 SMS समेत 100MB 4G/3G/2G डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी वैधता 1 दिन की होगी। वहीं एक तरफ, 21 रुपये के प्लान की बात करें तो इसमें भी बिना FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS समेत 150MB 4G/3G/2G डाटा उपलब्ध कराया जा सकता है। इसकी वैधता 2 दिन की होगी।

Vodafone के नए पैक्स रिचार्ज कराने से पहले जान लें यह जरूरी बात: जानकारी के लिए बता दें कि रिचार्ज कराने के बाद यह बेनिफिट्स 00:00 बजे तक वैध रहेंगे। उदाहरण के तौर पर: यदि  आपने 9 रुपये का रिचार्ज आज रात 10 बजे कराया है तो इस पैक के बेनिफिट्स आपको रात 12 बजे तक मिलेंगे यानी मात्र 2 घंटे। ऐसे में रिचार्ज कराते समय आप इस बात का ख्याल रखिये।

Vodafone का 59 रुपये का पैक: इस प्लान में उपभोक्ता को 7 दिन तक के लिए 1 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। ये प्लान उन उपभोक्ता के लिए बेहद फायदेमंद है जो ज्यादा ट्रैवल करना पसंद करते हैं। इस प्लान में केवल डाटा बेनिफिट ही दिए जाएंगे। इसमें कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा जारी नहीं कराई गई है। 

आप भी करते है इंटरनेट का इस्तेमाल, तो ध्यान रखे ये बात

कोरियन साइट पर स्पॉट हुआ लांच से पहले samsung galaxy a 51, जानिये संभावित कीमत

SCTIMST : टेक्निकल असिस्टेंट बनने का मौका, सीधे पाएं नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -