Vivo V17 जल्द आने वाला है बाजार में, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान
Vivo V17 जल्द आने वाला है बाजार में, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान
Share:

बीते दिनों से चर्चा है कि Vivo अपनी कैमरा सेंट्रिक V सीरीज के जरिये नया स्मार्टफोन Vivo V17 को पेश  करने की तैयारी कर रहा है, जो कि Vivo 17 Pro का ही सस्ता वेरिएंट हो सकता है। अभी तक Vivo 17 को लेकर कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। इसके बाद अब इस स्मार्टफोन की लाइव इमेज लीक हुई है जिसमें फोन के फ्रंट व बैक पैनल समेत पूरा डिजाइन देखा जा सकता है, डिजाइन के मामले में यह बहुत हद तक अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo S5 से मिलता-जुलता है। वहीं इस फोन में खास फीचर्स के तौर पर डायमंड शेप्ड कैमरा दिया जा सकता है। 

रूस की Hi-Tech.Mail वेबसाइट पर Vivo V17 की लाइव इमेज शेयर की गई है, जहां फोन का बैक और फ्रंट पैनल दिखाया गया है। लीक हुई इमेज को देखकर साफ होता है कि इस स्मार्टफोन के टॉप रियर पैनल पर ग्रेडिएंट फिनिश के साथ ही डायमंड शेप्ड कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन के कई और फीचर्स भी सामने आए हैं। अब तक सामने आई लीक्स के मुताबिक यह स्मार्टफोन इस महीने पेश किया जा सकता है। फिलहाल आधिकारिक तौर पर इसके पेश डेट का खुलासा नहीं किया गया है।
नई लीक्स में Vivo V17 का ग्लोसी व्हाइट रियर पैनल दिखाया गया है। इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा उपलब्ध होगा, परन्तु अन्य तीन कैमरों को रेजोल्यूशन सामने नहीं आया है। फोन में waterdrop notch डिस्प्ले भी दिया गया है। 

मिली जानकारी के अनुसर यह पता चला है की तो Vivo V17 में पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,500एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि Vivo V17 को कंपनी Vivo S5 के साथ चीन में 14 नवंबर को पेश  किया जा सकता है।

 

Mozilla Firefox का बग कर रहा है सिस्टम को हैंग

नोटबंदी से मिली इन एप्प को पहचान,जानिए पूरा सच

अब नेटफ्लिक्स नहीं चलेगा स्मार्ट टीवी के अलावा इन डिवाइस में भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -