Vivo के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट
Vivo के इन लेटेस्ट स्मार्टफोन पर ग्राहकों को मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट
Share:

भारत में Vivo ने हाल ही में अपना स्टाइलिश स्मार्टफोन Vivo S1 लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को आप ऑफलाइन चैनल्स के माध्यम से खरीद सकते हैं. इसके अलावा पिछले महीने मिड बजट सेग्मेंट में लॉन्च किए गए स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro समेत इस साल पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स Vivo V15 सीरीज समेत कई अन्य मिड और बजट स्मार्टफोन्स के लिए Vivo Freedom Carnival Sale सेल का आयोजन किया है. स्वतंत्रता दिवस के मौके को भुनाने के लिए चीनी कंपनी ने ये सेल 12 अगस्त से लेकर 14 अगस्त के बीच आयोजित किया है. इस सेल में इन स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट के साथ ही कैशबैक, एक्सचेंज और नो-कॉस्म EMI ऑफर किया जा रहा है.Vivo Z1 Pro पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में. इस स्मार्टफोन पर इस Freedom Carnival Sale में फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसमें यूजर्स को Rs 1,000 का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Rs 14,990 की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन को आप Rs 13,990 की कीमत में खरीद सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में HTC ने शुरू की पारी, बेहद खास होगा तीन रियर कैमरे वाला ये स्मार्टफोन

अगर बता करें इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की तो यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो पंच होल डिस्प्ले और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 एसओसी प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जबकि इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन में दमदार 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है.Vivo V15 पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इस पर आपको Rs 2,500 का अतिरिक्त डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर के तहत दिया जा रहा है. इस सेल में आप इस स्मार्टफोन को Rs 19,990 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 26,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है.

अगर काम में मोबाइल ऐप के कारण नही बन रहा फोकस तो, इस प्रकार करें ब्लॉक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सीरीज के एक और स्मार्टफोन Vivo V15 Pro को Rs 3,000 के डिस्काउंट के साथ Rs 23,990 में बेचा जा रहा है. इस स्मार्टफोन पर फ्लैट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Rs 26,990 की कीमत में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में भी 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.Vivo Y17 पर मिलने वाले डिस्काउंट की बात करें तो इस पर Rs 1,500 का अतिरिक्त डिस्काउंट एक्सचेंज ऑफर पर दिया जा रहा है. Rs 18,990 की कीमत वाले इस स्मार्टफोन को आप Rs 15,990 की कीमत में खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें वाटरड्रॉप नॉच फीचर वाला डिस्प्ले दिया गया है. फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी ड्यूल फास्ट इंजन चार्जिंग सपोर्ट के साथ दिया गया है. फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है.

इस तकनीक की वजह से सेल्फी वीडियो द्वारा जान पाएंगे आपका ब्लड प्रेशर

Samsung ने स्मार्टफोन के लिए 108MP का ये जबरदस्त प्रोडक्ट किया लॉन्च

अगर वॉट्सऐप पर छुपाना है ब्लू टिक तो, बिना सेटिंग्स बदले अपनाएं ये खास तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -