Tata Sky ने SD और HD सेट टॉप बॉक्स की कीमत में आई भारी कमी
Tata Sky ने SD और HD सेट टॉप बॉक्स की कीमत में आई भारी कमी
Share:

अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमतों में Tata Sky ने कटौती की है. अब Tata Sky के सेट टॉप बॉक्स को 400 रुयपे कम कीमत में खरीदा जा सकता है. यह बदलाव SD और HD में किया गया है. Tata Sky ने दावा किया है कि यह कदम उसने यूजर्स को पूरी तरह पहुंचने के लिए उठाया है. नई कीमत में Tata Sky डीलर्स और रिटले स्टोर्स पर खरीदा जा सकेगा. वहीं, इससे पहले कंपनी ने कुछ नए ब्रॉडकास्टर पैक भी लॉन्च किए थे. 49 रुपये से शुरू इसकी कीमत तय की गई है.

ZTE Blade A5 हुआ लॉन्च, ये होंगे अन्य फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे इसके HD सेट टॉप बॉक्स के लिए 1,800 रुपये देने होंगे. वहीं, SD बॉक्स के लिए 1,600 रुपये देने होंगे. Tata Sky बॉक्स की नई कीमत अब Airtel Digital TV के बॉक्स जैसी हो गई है. वहीं, Dish TV ने एक प्रमोशनल ऑफर भी जारी किया है जिसके तहत HD सेट टॉप बॉक्स 1,690 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही है. इससे पहले कंपनी ने Tata Sky Binge लॉन्च की थी. Amazon Fire TV Stick के जरिए Tata Sky Binge सर्विस को एक्सेस किया जा सकता है. इस सर्विस का लाभ लेने के लिए Amazon Fire TV Stick का TATA Sky एडिशन खरीदना होगा और हर महीने 249 रुपये का भुगतान करना होगा. कंपनी ने घोषणा की थी कि यह सर्विस डिजिटल कंटेंट को Eros Now, Hotstar, हंगामा प्ले और Sun NXT  पेश करेगी.

क्यों की टेक महिंद्रा ने 5G स्पेक्ट्रम नीलामी करने की अपील ?

तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली के Lite पैक्स Tata Sky पेश किए थे. पहला गुजराती लाइट है जिसकी कीमत 123.70 रुपये है. टैक्स के बाद यह प्लान 146 रुपये का हो जाता है. इसमें 66 चैनल हैं. वहीं, गुजराती लाइट एचडी पैक में 68 चैनल्स हैं जिसकी कीमत 202.50 रुपये है. टैक्स के बाद यह कीमत 239 रुपये हो जाती है। 23 अप्रैल को उड़िया लाइट पैक भी लॉन्च किया जाएगा जिसक कीमत 141.50 रुपये है जिसमें 62 चैनल शामिल हैं. टैक्स के बाद यह कीमत 167 रुपये हो जाएगी. इसका एचडी पैक 64 चैनल के साथ आता है, टैक्स के बाद 262 रुपये इसकी कीमत कंपनी ने तय की है.

Huawei को लेकर एक और बुरी खबर, मोबाइल नेटवर्क कर रहे ये काम

Samsung Galaxy A70S का हाई क्वालिटी कैमरें के साथ जल्द लॉन्च होने की संभावना

Realme C2 फ्लैश सेल में बहुत कम कीमत में बिक्री के लिए उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -