Samsung Galaxy M30 का नया मॉडल आया सामने है, ये होगा संभावित नाम
Samsung Galaxy M30 का नया मॉडल आया सामने है, ये होगा संभावित नाम
Share:

इस साल दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung के लॉन्च होने वाले सबसे सस्ते ट्रिपल रियर कैमरे वाले स्मार्टफोन Galaxy M30 का नया वेरिएंट जल्द लॉन्च किया जा सकता है. इसे सर्टिफिकेशन वेबसाइट गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस नए वेरिएंट को Galaxy M30s के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को 4GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है. साथ ही इसमें एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. जबकि, एंड्रॉइड ओरियो के साथ Galaxy M30 को लॉन्च किया गया था.

Poco F1 हुआ बहुत सस्ता, ये है डिस्काउंट प्राइस

इस नए मॉडल को Galaxy M30 के मॉडल नंबर SM-M307F के साथ गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें Samsung Exynos 9610 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. Galaxy M30 के मेन मॉडल की बात करें तो इसे Samsung Exynos 7904 SoC के साथ लॉन्च किया गया था. यानी कि नए वाले मॉडल के प्रोसेसर को अपग्रेड किया गया है. जिसकी वजह से डिवाइस की परफॉर्मेंस भी इसके बेस मॉडल से बेहतर हो सकती है. 

अगर आपकी कार है बदबू से भरी तो, अपनाएं ये खास तरीके

प्राप्त जानकारी के ​अनुसार Galaxy M30s को गीकबेंच पर 1,680 और 5,211 स्कोर मिला है. ये स्कोर गीकबेंच के सिंगल और मल्टीकोर के रिजल्ट्स हैं. इसका स्कोर बेस मॉडल के स्कोर के मुकाबले बेहतर है. इसके अलावा फोन के बारे में किसी भी तरह की अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं है.इसके बेस मॉडल की बात करें तो यह 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. फोन Infinity U AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है. फोन के फ्रंट पैनल में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया गया है. जबकि इसमें सिक्युरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर बैक में दिया गया है.

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

वॉट्सऐप : ये ख़ास फीचर बढ़ाएंगे चैटिंग का मजा

इस तरीके से बदल सकते है आधार कार्ड पर एड्रेस ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -