Samsung Galaxy M10s स्मार्टफोन की यहां दिखी झलक, लुक देखकर नही झपकेगी पलक
Samsung Galaxy M10s स्मार्टफोन की यहां दिखी झलक, लुक देखकर नही झपकेगी पलक
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung की Galaxy M सीरीज के एक और बजट स्मार्टफोन Samsung Galaxy M10s को हाल ही में सर्टिफिकेशन साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया. इस स्मार्टफोन के बारे में पहले भी कई लीक्स सामने आ चुकी हैं. इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट पर SM-M107F मॉडल के नाम से लिस्ट किया गया है. इस स्मार्टफोन को इस साल लॉन्च हुए Galaxy M10 के लाइट वर्जन के तौर पर पेश किया जा सकता है यानी कि इस स्मार्टफोन को भारत में Rs 8,000 - Rs 10,000 की प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, कंपनी की तरफ से फिलहाल किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

PUBG Mobile को यह स्मार्टफोन करते है सपोर्ट, Amazon और Flipkart सेल में खरीदे बड़े डिस्काउंट के सा​थ

हाल ही में Geekbench पर सामने आई लीक के अनुसार, Galaxy M10s में 6.2 इंच का Infinity-V डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें भी Galaxy M10 की तरह ही वाटरड्रॉप नॉच दिया जा सकता है. इसके अलावा इसमें कंपनी का ही इन-हाउस Exynos 7870 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसके अलावा फोन को 3GB रैम ऑप्शन के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है. यह फोन भी एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है. सर्टिफिकेशन साइट पर इसका मल्टी कोर स्कोर 3,324 दर्ज किया गया.सर्टिफिकेशन साइट ने इससे ज्यादा जानकारियां फिलहाल शेयर नहीं की है. इस साल जनवरी में लॉन्च हुएGalaxy M10 की बात करें तो इसका बेस वेरिएंट (2GB+16GB) Rs 7,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है. हाल ही में हुए प्राइस कट के बाद इस वेरिएंट को Rs 6,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन के 3GB+32GB वेरिएंट को Rs 8,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था, प्राइस कट के बाद इसे Rs 7,990 की कीमत में खरीदा जा सकता है.

YouTube पर लगा गंभीर आरोप, इन लोगो को देता है अश्लील कॉन्टेंट में छूट

अगर बात करें Galaxy M10 के फीचर्स की तो इसमें 6.2 इंच का Infinity-V डिस्प्ले दिया गया है. फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का दिया गया है. फोन में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. फोन में Exynos 7870 SoC प्रोसेसर और 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है.

Telegram से जुड़ा नया फीचर, यूजर को मिली ये खास सुविधा

Realme X का नया वेरियंट जल्द होगा लॉन्च, इस आधुनिक कैमरे से होगा सुसज्जित

Honor का ये लेटेस्ट टीवी होगा बेहद ख़ास, पॉप-अप कैमरे से होगा लैस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -