Samsung Galaxy M40 : इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानिये नया प्राइस
Samsung Galaxy M40 : इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानिये नया प्राइस
Share:

बीते दिनों मिली रिपोर्ट्स के अनुसार, Samsung Galaxy M50 को जल्द ही पेश किया जाने वाले है। इस स्मार्टफोन के पेशकश  से पहले ही इसके पिछले मॉडल Samsung Galaxy M40 की कीमत में कटौती की गई है। फिलहाल, ये कटौती सीमित समय के लिए ही की गई है। ऐसे में बजट रेंज के उपभोक्ता के लिए इस स्मार्टफोन को खरीदने का सुनहरा मौका है। इस स्मार्टफोन को इस साल Rs 20,490 की शुरुआती कीमत में पेश किया गया था। 91Mobiles की रिपोर्ट के अनुसार, इस स्मार्टफोन की कीमत में Rs 1,700 की कटौती की गई है। इसे अब Rs 18,790 की कीमत में खरीदा जा सकता है। ये कटौती 30 नवंबर तक के लिए की गई है। फिलहाल, कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट पर इस स्मार्टफोन की कीमत में कोई कटौती नहीं की गई है।

Samsung Galaxy M40 केवल एक ही स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। इसे 6GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। फोन दो कलर वेरिएंट्स मिड नाइट ब्लू और स्वेटर ब्लू में उपलब्ध है। फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है और इसका रिजोल्यूशन 2,340x1,080 पिक्सल दिया गया है। फोन में पंच होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसकी वजह से आपको फुल व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलता है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा सेल्फी तस्वीर लेने के लिए दी गई है

फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है। फोन के रियर कैमरे की बात की जाए तो इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया गया है। इसके साथ फोन में 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type C चार्जिग पोर्ट दिया जा रहा है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है। 

ट्विटर ने किया अपने नियम में बदलाव, यूजर्स को मिलेंगी नई सुविधाएं

Reliance JioFiber : इंटरनेट स्पीड के मामले में एक बार फिर पीछे जिओ

Realme X2 Pro Blind Order Sale : 18 नवम्बर से शुरू होगी सेल, 1000 रु में कर पाएंगे बुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -