Samsung Galaxy A91 : जल्द होने वाला है भारत में लांच, इन फीचर्स से है लैस
Samsung Galaxy A91 : जल्द होने वाला है भारत में लांच, इन फीचर्स से है लैस
Share:

बीते काफी समय से चर्चा है कि Samsung नए स्मार्टफोन Galaxy A91 पर काम कर रही है और इसमें कई खास फीचर्स का उपयोग किया जा रहा है। इसके अलावा अब इस स्मार्टफोन को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है और इससे साफ़ होता है कि बहुत जल्द ही ये भारतीय बाजार में पेश होने वाला है। फिलहाल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर Galaxy A91 की लॉन्च डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। अभी तक फोन के कई फीचर्स से जुड़ी जानकारियां लीक्स के जरिए सामने आ चुकी हैं जिनके अनुसार इसमें 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच दी जाएगी।

ithome की रिपोर्ट के मुताबिक Samsung Galaxy A91 को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है, जहां मॉडल नंबर SM-A915F को Galaxy A91 माना जा रहा है। इसके साथ ए​क अन्य मॉडल नंबर SM-A915G भी यहां लिस्ट है और अनुमान लगाया जा रहा है कि ये Galaxy A01 हो सकता है जो कि जल्द ही पेश होने वाला है। इस लिस्टिंग से ये स्पष्ट होता है कि Galaxy A91 भारतीय बाजार में जल्द ही दस्तक दे सकता है।

बीते दिनों सामने आए लीक्स व जानकारियों के मुताबिक Galaxy A91 में 6.7 इंच का फुल एचडी+ Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है। फोन में​ सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध हो सकता है। इसके साथ इसे Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर पर लांच किया जाएगा। फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी हो सकती है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

अन्य फीचर्स की बात की जाए तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है। इसमें OIS और f/2.0 अपर्चर के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा। इसके अलावा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा। लीक खबरों के मुताबिक Galaxy A91 में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

कोरियन साइट पर स्पॉट हुआ लांच से पहले samsung galaxy a 51, जानिये संभावित कीमत

SCTIMST : टेक्निकल असिस्टेंट बनने का मौका, सीधे पाएं नौकरी

देनदारी ने वोडाफोन-आइडिया की मुश्किलें बढ़ाई, जाने अचानक क्या हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -