Samsung Galaxy A80 स्मार्टफोन जल्द होगा लांच, स्टोरेज ने बनाया यूजर्स की पहली पसंद
Samsung Galaxy A80 स्मार्टफोन जल्द होगा लांच, स्टोरेज ने बनाया यूजर्स की पहली पसंद
Share:

Samsung ने इसी वर्ष भारतीय बाजार में Galaxy A सीरीज के जरिये Galaxy A80 को पेश किया था, इसमें 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई थी। इसके अलावा अब खबर है कि कंपनी इस स्मार्टफोन के नए स्टोरेज वेरिएंट पर काम कर रही है और बहुत जल्द ही इसे बाजार में पेश कर सकती है। Galaxy A80 के नए मॉडल में 256GB स्टोरेज वेरिएंट दी जा सकती है। इसके साथ अन्य फीचर्स में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा। परन्तु कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

Samsung Galaxy A80 हाल ही में मॉडल नंबर SM-A8050 के साथ TENAA पर लिस्ट किया गया। इसमें 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। परन्तु अन्य फीचर्स के बारे में कुछ भी साँझा नहीं किया गया है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें बाकी सभी फीचर्स बीते मॉडल के समान ही देखने को मिल सकते हैं। 

Samsung Galaxy A80 को ​भारतीय बाजार में 47,990 रुपये की कीमत के साथ पेश  किया गया था, बाद में इसकी कीमत में कटौती की गई और अब यह स्मार्टफोन 39,990 रुपये है। इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है। पावर बैकअप के लिए इसमें 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3,700एमएएच की बैटरी दी गई है।

फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy A80 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें f/2.0 लेंस के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, हालाँकि सेकेंडरी 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है। इसके अलावा तीसरा IR sensor के साथ 3D डेप्थ कैमरा मौजूद है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर Galaxy A80 में 4G VoLTE सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.0, वाई फाई और यूएसबी टाइप सी पोर्ट आदि मौजूद हैं।

भारत में लॉन्च हुआ वीवो वाय 19, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

व्हाट्सएप के बाद अब टेलीग्राम पर पड़ी हैकेर्स की नज़र, यूजर्स रहे सावधान

Samsung Galaxy A91 : जल्द होने वाला है भारत में लांच, इन फीचर्स से है लैस  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -