32MP सेल्फी कैमरे वाला यह फ़ोन जल्द होने वाला लांच, देखें अन्य खास फीचर्स
32MP सेल्फी कैमरे वाला यह फ़ोन जल्द होने वाला लांच, देखें अन्य खास फीचर्स
Share:

दक्षिण कोरिया की यह स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने नए A सीरीज हैंडसेट पर काम कर रही है। इस फोन का नाम Samsung Galaxy A51 होगा। यह फोन बीते वर्ष लॉन्च हुए Galaxy A50 का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा। इस फोन को कब पेश किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। इस फोन को ऑनलाइन सर्टिफिकेशन मिला है। इसी के साथ ही इस फोन के कुछ फीचर्स भी लीक हुए हैं। खबरों के अनुसार, Galaxy A51 को क्वाड रियर कैमरा, 4000 एमएएच की बैटरी समेत 32 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ पेश किए जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

Samsung Galaxy A51 के फीचर्स हुए लीक: इस फोन को Wi-Fi Alliance, Geekbench और Bureau of Indian Standards (BIS) से सर्टिफिकेट मिल गया है। ऐसे में यह माना जा रहा है कि इस फोन को जल्द ही पेश किया जा सकता है। इसके संभावित फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। यह Galaxy A50 जितनी ही है। इसी के साथ, इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसमें पंच-होल डिस्प्ले भी दिया जाएगा। इसके साथ ही फोन में क्वाड रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट सेंसर भी दिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

Galaxy A51 की अन्य संभावित डिटेल्स: Galaxy A51 के कैमरा सेंसर्स की बात की जाये तो इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है। इसके साथ 32 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर बी दिया जा सकता है। Geekbench की लिस्टिंग के अनुसार , यह फोन एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस होगा। इसके अलावा, यह एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा। इस फोन को भारतीय मार्केट में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। कीमत की बात की जाए तो यह 20,000 रुपये के आस-पास होने की संभावना है। 

आप भी करते है इंटरनेट का इस्तेमाल, तो ध्यान रखे ये बात

कोरियन साइट पर स्पॉट हुआ लांच से पहले samsung galaxy a 51, जानिये संभावित कीमत

देनदारी ने वोडाफोन-आइडिया की मुश्किलें बढ़ाई, जाने अचानक क्या हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -