Reliance Jio : जिओ ने निकाले नए प्लान्स, IUC रिचार्ज करने की नहीं पड़ेगी जरूरत
Reliance Jio : जिओ ने निकाले नए प्लान्स, IUC रिचार्ज करने की नहीं पड़ेगी जरूरत
Share:

Reliance Jio ने टेलिकॉम सेक्टर में आते ही अन्य टेलिकॉम कंपनियों के नाक में दम कर दिया है। कंपनी ने अपने अग्रेसिव प्रीपेड प्लान की वजह से महज तीन साल के अंदर ही 32 करोड़ से ज्यादा उपभोक्ता जोड़ लिए हैं। उपभोक्ता के मामले में Reliance Jio इस समय देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। फिलहाल, 9 अक्टूबर को Reliance Jio के IUC लगाने के बाद से उपभोक्ता निराश हुए थे। इसके बाद कंपनी ने अपने उपभोक्ता को खुश करने के लिए ऑल-इन-प्लान्स पेश किए हैं। आज हम आपको Reliance Jio के ऐसे ही 5 प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें अलग से IUC रिचार्ज नहीं करवाना चाहिए।

Rs 349 वाला प्लान - इस प्लान में उपभोक्ता को प्रतिदिन 1.5 GB डाटा मिलता है। इसके अलावा इसमें उपभोक्ता को Jio नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड टॉक टाइम मिलता है। इस प्लान के साथ फ्री IUC मिनट खत्म होने के बाद अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC रिचार्ज करवाना होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 70 दिनों की है। फिलहाल, इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 124 मिनट ऑफर किया जा सकता है। इसके सभी 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा सकता है।

Rs 299 रुपये प्लान - इस प्लान में उपभोक्ता को प्रतिदिन 3 GB डाटा मिलता है। इस प्लान में भी उपभोक्ता को Jio नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड टॉक टाइम मिलता है। इस प्लान के अलावा फ्री IUC मिनट खत्म होने के बाद अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC रिचार्ज करवाना होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। फिलहाल, इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 124 मिनट ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा सकता है।

Rs 509 रुपये प्लान - इस प्लान में उपभोक्ता को प्रतिदिन 4 GB डाटा मिलता है। इसमें भी उपभोक्ता को Jio नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड टॉक टाइम मिलता है। इस प्लान के अलावा फ्री IUC मिनट खत्म होने के बाद अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC रिचार्ज करवाना होगा। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। फिलहाल, इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 124 मिनट ऑफर किया जा रहा है। इसके साथ 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा सकता है।

Rs 222 रुपये प्लान - इस ऑल-इन-वन प्लान को भी हाल ही में पेश किया गया है। इस प्लान में उपभोक्ता को प्रतिदिन 2 GB डाटा मिलता है। इसके साथ इसमें उपभोक्ता को Jio नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड टॉक टाइम मिल सकता है। इस प्लान के साथ फ्री IUC मिनट खत्म होने के बाद अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC रिचार्ज करवा सकते है। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। फिलहाल, इस प्लान में अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 124 मिनट ऑफर किया जा सकता है। इसके साथ 100 फ्री SMS भी ऑफर किया जा सकता है।

OnePlus Music Festival Mumbai : शो देखने के लिए नही करना पड़ेगा लाखों खर्च, घर बैठे उठाए कॉन्सर्ट का मजा

विकिपीडिया की सोशल मीडिया साइट अब देगी फेसबुक और ट्विटर को बड़ा झटका

इस दिन भारत में लॉन्च होगा Realme X2 Pro, होंगे कुछ खास फीचर्स 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -