Redmi K30 5G कई धमाकेदार फीचर से होगा लैस, पावरफुल प्रोसेसेर होगा आक​र्षण का केन्द्र
Redmi K30 5G कई धमाकेदार फीचर से होगा लैस, पावरफुल प्रोसेसेर होगा आक​र्षण का केन्द्र
Share:

Xiaomi ने इस वर्ष अपने किलर स्मार्टफोन Redmi K20 सीरीज को भारत में पेश किया है। मिड रेंज के इस स्मार्टफोन को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। इस स्मार्टफोन सीरीज के आने वाले  मॉडल Redmi K30 को भी जल्द पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बारे में पहले भी कई लीक्स सामने आ चुके हैं। अब कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट Lu Weibing ने इस स्मार्टफोन के बारे में आधिकारिक जानकारी दी गई है। Lu Weibing ने अपने आधिकारिक Weibo अकाउंट से इस स्मार्टफोन के बारे में लिखा है कि, 2020 में Redmi 5G लीडर होगा, K30 देखें। Lu Weibing ने अपने पोस्ट के साथ K20 सीरीज के कम्पैरिजन वाला पोस्ट भी किया गया है।

Redmi K30 की बात की जाए तो इसे ड्यूल स्टैंडबाई 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें क्वालकॉम 7250 चिपसेट प्रोसेसेर के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा फोन में Samsung Galaxy S10+ की तरह ही ड्यूल पंचहोल डिस्प्ले और सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को अगले वर्ष की शुरुआत में चीन में पेश किया जा सकता है। फिलहाल, भारत में इसका 5G वर्जन पेश होगा या नहीं, इसके बारे में तो पेश के समय ही पता चल सकता है। यही नहीं, इसमें इंडस्ट्री का सबसे दमदार 108 मेगापिक्सल वाला रियर कैमरा भी दिया जा सकता है। Xiaomi अपने 108 मेगापिक्सल कैमरे वाले फोन को लगातार प्रमोट कर रहा है। ऐसे में ये देखना लाजमी होगा कि 2020 में 108 मेगापिक्सल कैमरा स्टैंडर्ड होता है या नहीं।

Redmi K20 सीरीज की बात की जाये तो इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Redmi K20 और Redmi K20 Pro पेश किए गए हैं। यह सीरीज इसलिए भी उपभोक्ता के बीच लोकप्रिय हुआ है क्योंकि इसके बैक में 48 मेगापिक्सल कैमरे के साथ इसमें हाई एंड क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर का उपभोक्ता किया गया है। यही नहीं, फोन में पॉप-अप कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन सीरीज में उपभोक्ता को वे सभी फीचर्स ऑफर किए जा रहे हैं, जिसे किसी प्रीमियम स्मार्टफोन में देखा जा सकता है। 

बीएसएनएल दे रहा है 420 gb डाटा, इस प्रकार उठाये फायदा

Samsung Galaxy M40 : इस दमदार स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानिये नया प्राइस

शोध में पता चला, रिश्तेदारों और परिवार पर हुए सबसे अधिक ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -