PUBG Mobile Royale Pass Season 8 होगा ख़ास, जानिए क्या है नया
PUBG Mobile Royale Pass Season 8 होगा ख़ास, जानिए क्या है नया
Share:

एक नई अपडेट्स PUBG Mobile को मिल रही हैं. आज इस गेम को 0.13.5 अपडेट मिलने जा रहा है. इस अपडेट से गेम में कई नए फीचर्स एड होंगे. इस अपडेट के साथ प्लेयर्स को Royale Pass 8 भी मिलेगा. यह भी कन्फर्म हो गया है की यह अपडेट प्लेयर्स को मिलना शुरू हो गया है. जब तक यह अपडेट आपको मिलती है, उससे पहले Royale Pass 8 के बारे में जान लें, जो यूजर्स को इस लेटेस्ट वर्जन में मिलने वाला है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

आज Xiaomi Mi A3 होगा पेश, ये है कीमत

अगर बात करें Royale Pass 8 की तो PUBG Mobile प्लेयर्स को इसमें 3 तरह के पासेज का एक्सेस मिलेगा। इन तीन में से पहला फ्री पास होगा. इसका इस्तेमाल कर के प्लेयर्स मिशन्स , आइटम्स और क्रेटस से रॉयल पॉइंट्स कमा पाएंगे. इससे उनकी रैंक बढ़ेगी और वो रिवार्ड्स कलेक्ट कर पाएंगे. जैसा की नाम से ही पता चलता है, फ्री पास सभी प्लेयर्स के लिए उपलब्ध होगा.

अपने पहली सेल Tecno Phantom 9 बहुत कम कीमत में होगा उपलब्ध

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीजन 8 में दूसरी ऑफरिंग Elite पास होगा.यह PUBG Mobile प्लेयर्स को 600UC का पड़ेगा. खरीद के बाद, प्लयेर्स को बेहतर रिवार्ड्स मिलेंगे और Elite मिशन के द्वारा प्लेयर्स रैंक में जल्दी बढ़ोतरी कर पाएंगे. इस पास के इस्तेमाल से, प्लयेर्स को तुरंत 2500UC के रिवार्ड्स मिलेंगे.आखिर में, Elite Pass Plus होगा. इसमें वो सब सम्मिलित होगा,जो Elite Pass में मिलता है. इसमें Elite Pass की तुलना में 40 प्रतिशत ऑफ के साथ 25 रैंक्स मिलेंगी. प्लेयर्स को इसमें तुरनर 9500UC के रिवार्ड्स मिलेंगे.

इन कंपनीयों के स्मार्टफोन में होगा Snapdragon 855 Plus चिपसेट

गेम में रॉयल पास प्लेयर्स के लिए रिवार्ड्स पाने का मुख्य जरिया है.प्लेयर्स को रिवार्ड्स के लिए रॉयल पास मिशन्स पूरे करने होंगे. वहीं, इलाइट पास होल्डर्स के पास तेजी से रैंक में बढ़ोतरी के लिए इलाइट मिशन्स का एक्सेस होगा. इसके साथ, पॉइंट्स देने वाले रॉयल पास कार्ड्स के लिए उन्हें साप्ताहिक चैलेंजेज में भाग लेना होगा. कई बार प्लयेर्स को क्रेटस खोलने पर भी पॉइंट्स मिलेंगे. इसी के साथ, अतिरिक्त फ्री रॉयल पास पॉइंट्स के लिए इन-गेम इवेंट्स में भी हिस्सा लिया जा सकता है. PUBG Mobile 0.13.5 का एंड्रॉइड के लिए साइज 181MB और iOS के लिए 158MB होगा. गेम में नए एडिशन में SMG PP-19 वेपन, टीम डेथमैचरूम मोड के लिए TPP मोड, नए रेटिंग प्रोटेक्शन कार्ड्स, HDR मोड के लिए है. फ्रेम रेट विकल्प और नए PMCO थीम्ड इवेंट्स सम्मिलित होंगे. 

गोल्ड प्लेटेड Redmi K20 और K20 प्रो आज होगा लॉन्च

Android और iOS के लिए आउटलुक का नया डार्क मोड हुआ लांच

Apple ने iPhone के लिए पेश किया नया स्माइली पैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -