Oppo Reno 2 के साथ कंपनी की इन स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना

Oppo Reno 2 के साथ कंपनी की इन स्मार्टफोन को लॉन्च करने की योजना

भारत में स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo 28 अगस्त को एक इवेंट का आयोजन करने जा रही है जिसमें Reno 2 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी द्वारा पहले ही यह जानकारी दी जा चुकी है Reno 2 सीरीज में कंपनी क्वॉड रियर कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जो 20X Zoom को सपोर्ट करेगा. वहीं अब सामने आई लीक खबरों के मुताबिक कंपनी इस इवेंट में Reno 2 के साथ ही Reno 2Z और Reno 2F को भी लॉन्च कर सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

SIM स्वैप की ये घटना आपको कर देगी हैरान, 18 लाख रु की बड़ी ठगी

OPPO Reno 2 : OPPO Reno 2 में 2,400x1,080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले हो सकता है. कैमरे की बात करें तो इसमें क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी स्नैपर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम शूटर है. वहीं इसमें VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,065 एमएएच की बैटरी उपलब्ध होगी. इस फोन में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज उपलब्ध होगी. 

BSNL ने सबसे लोकप्रिय प्लान में किया बदलाव, आइए जानते है

OPPO Reno 2Z  : कंपनी ने इस फोन में 6.53-इंच का फुलएचडी+ एमोले​ड डिस्प्ले होगा जो कि कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड होगा. यह फोन भी इन-डिसप्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा. इसमें भी 8 जीबी रैम और 256 जीबी मेमोरी उपलब्ध हो सकती है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह डिवाइस मीडियाटेक हीलीयो पी90 चिपसेट पर रन करेगा. इसमें क्वाड कैमरा सेटअप होगा. जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony IMX586 सेंसर, 8 मेगापिक्सल का 119-डिग्री अल्ट्रावाइड लेंस और दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर दिए जा सकते हैं। वहीं इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है.

Tata Sky ने कीमत में की कमी, अब सिर्फ 1,499 रुपये में कर पाएंगे ये काम

OPPO Reno 2F : इस स्मार्टफोन के ज्यादा स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन इसमें भी क्वाड कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है. जिसमें 48 मेगापिक्सल का Samsung ISOCELL Bright GM1 सेंसर मौजूद होगा.

World Photography Day : इन स्मार्टफोन के आगे फेल हैं महंगे-महंगे कैमरे, आएगी बेहद खूबसूरत फोटो

Airtel का ये पैकेज देगा Jio Postpaid Plus को कड़ी टक्कर, जानिए पूरा ऑफर

Motorola One Action स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन