Mi Super Sale: आया स्मार्टफोन्स खरीदने का सुनहरा अवसर, मिल रहा भारी डिस्काउंट
Mi Super Sale: आया स्मार्टफोन्स खरीदने का सुनहरा अवसर, मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

Xiaomi ने भारतीय उपभोक्ता के लिए Mi Super Sale का आयोजन किया है, जो कि 14 नवंबर से शुरू होकर 18 नवंबर तक चल सकती है। इस सेल में उपभोक्ता कंपनी के कई बेहतरीन स्मार्टफोन्स को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। सेल का आयोजन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर किया जा सकता है और आप नया स्मार्टफोन खरीने का प्लान कर रहे हैं तो अभी ये शानदार मौका है। जानकारी के लिए बता दें कि Mi Super Sale का लाभ केवल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ही नहीं बल्कि ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर भी उठाया जा सकता है। चलिए जानते हैं Mi Super Sale में मिलने वाले ऑफर्स व डिस्काउंट को विस्तार में...

इस सेल में आप Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोन को 4,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 11,999 रुपये में खरीद सकते है। यह फोन कुल तीन स्टोरेज वेरिएंट में जारी है। इसके साथ यदि कम कीमत का स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो Redmi 7A बेस्ट विकल्प हो सकता है। जो कि Mi Super Sale में 5,499 रुपये में जारी हो रहा है। इस स्मार्टफोन पर कंपनी 1,200 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इस सेल में गेमिंग के लिए लोकप्रिय स्मार्टफोन POCO F1 को भी 14,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

इसके अलावा Mi Super Sale के दौरान Redmi Go भी बेहद कम कीमत में जारी हो रहा है। इस स्मार्टफोन को 1,500 रुपये के डिस्काउंट के पश्चात् 4,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं Redmi K20 पर भी कंपनी 3,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है, जिसके पश्चात् यह फोन 19,999 रुपये में जारी है। वही फोन की ओरिजनल कीमत 22,999 रुपये है। इसके साथ Redmi K20 Pro पर भी 3,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा सकता है और डिस्काउंट के पश्चात् फोन को 25,999 रुपये में खरीद भी सकते है। इसके अलावा Redmi Y3 भी 4,000 रुपये के डिस्काउंट के साथ 7,999 रुपये में जारी है।

बहुत आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है Apple Days Sale में iPhone XR

18 साल से कम उम्र के बच्चे नहीं खेल पाएंगे ऑनलाइन गेम, चीन सरकार का बड़ा फैसला

जुकरबर्ग ने बनाया फेक अकाउंट, कर रहे है tiktok को तोड़ने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -