Mi Days' Sale में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Mi Days' Sale में इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi की ऑफिशियल साइट 'Mi Days' पर सेल का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें Redmi Note 7 Pro, Redmi Y3 और POCO F1 समेत कई स्मार्टफोन पर शानदार ऑफर्स व डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. यह सेल 12 अगस्त से 18 अगस्त तक चलेगी. जिसके अंतर्गत एचडीएफसी बैंक से पेमेंट करने पर सीधे 5 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त होगा. इसके अलावा कई डिवाइस पर कैशबैक के साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. आइए जानते है इन आफर्स के बारें मे विस्तार से 

WhatsApp ने अपने यूजर्स को दी बड़ी खुशखबरी, चैट मे जुड़ा खास सिक्योरिटी फीचर

Redmi Note 7 Pro कंपनी की साइट पर इस स्मार्टफोन 4GB+64GB वेरिएंट की मौजूदा कीमत Rs 15,999 है किंतु इस पर Rs 2,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे Rs 13,999 में खरीद सकते हैं. साथ ही इस पर Rs 1,000 का मी एक्सचेंज ऑफर भी मौजूद है. इसमें 6.3 इंच फुल एचडी प्लस और वॉटरड्रॉप स्टाइल डिजाइन दिया गया है. फोन में ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 SoC के साथ 4GB रैम और 6GB रैम विकल्प में मौजूद हैं.ऑप्टिक्स के मामले में, Redmi Note 7 Pro में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48MP प्राइमरी सेंसर और 5MP सेकेंडरी डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसमें सेल्फी के लिए 13MP सेंसर दिया गया है.

माइक्रोसॉफ्ट कंपनी की चेतावनी, विंडोज के करोड़ो यूजर्स हैकर्स के निशाने पर

POCO F1 गेमिंग के लिए लोकप्रिय Xiaomi का यह फोन Mi Days सेल में Rs 17,999 में मिल रहा है. इसके अलावा Rs 2,000 तक के एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठाया जा सकता है. यह क्वालकॉम स्नैप़ड्रैगन 845 मोबाइल प्लेटफॉर्म चिपसेट के साथ लॉन्च होने वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में क्विक फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ ही गेम बूस्टर जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं. 

iPhone 11 में होगी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, एपल इवेंट मे लॉन्च होने की संभावना

Redmi Y3 इस स्मार्टफोन 3GB+32GB वेरिएंट को Mi Days सेल में Rs 8,999 में खरीद सकते है, जबकि इसे Rs 11,999 की कीमत पर लॉन्च किया गया था. इस पर Rs 1,000 का मी एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. इसमें 720x1520 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.26 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है. यह फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस है. इसमें 12 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए इसमं 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है.

Airtel ने पेश किया बंपर बेनिफिट प्लान, इन यूजर्स को मिलेगा 336GB डाटा

Samsung Galaxy Tab S5e है दमदार टैबलेट, जानिए रिव्यु

TECNO PHANTOM 9 का लुक है स्टाइलिश, ये है रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -