Mobiles Bonanza sale: यहाँ मिलेंगे यह 10 स्मार्टफोन्स बहुत कम कीमत पर
Mobiles Bonanza sale: यहाँ मिलेंगे यह 10 स्मार्टफोन्स बहुत कम कीमत पर
Share:

Flipkart mobile bonanza sale की प्रारम्भ हो चुकी है। इस सेल में इस वर्ष पेश हुए सभी टॉप ब्रांड्स के मिड और बजट रेंज के स्मार्टफोन्स पर बेहतर डील्स ऑफर की जा सकती है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर यह सेल 14 नवंबर से लेकर 18 नवंबर के बीच आयोजित की जा सकती है। 5 दिनों तक चलने वाले इस सेल में उपभोक्ता को डिस्काउंट ऑफर्स के साथ-साथ कैशबैक, एक्सचेंज और EMI ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। इस सेल में Xiaomi, Samsung, Vivo और Realme के चुनिंदा मॉडल्स पर डिस्काउंट ऑफर किए जा सकते हैं। चलिए जानते हैं सेल के टॉप 10 स्मार्टफोन्स पर मिलने वाली डील्स के बारे में जानते है-

Redmi Note 7 Pro: Xiaomi के इस वर्ष 48 मेगापिक्सल के साथ पेश किए गए पहले स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro को Rs 10,999 की प्रारंभिक कीमत में खरीदा जा सकता है। इस सेल में इसे अब तक की सबसे कम कीमत में बेचा जा सकता है।

Samsung Galaxy A50: इस स्मार्टफोन को Rs 19,999 की कीमत में पेश किया गया था। इस सेल में इसे Rs 14,999 की शुरुआती कीमत में बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन की खास फीचर्स की बात की जाये तो इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाता है। फोन Infinity U AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।

Vivo Z1 Pro: इस स्मार्टफोन को इस सेल में अब तक की सबसे कम कीमत में बेचा जा रहा है। पंचहोल डिस्प्ले के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को Rs 13,990 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

Redmi K20: को भी अब तक के सबसे कम कीमत में बेचा जाने वाला है। Rs 23,999 की शुरुआती कीमत में पेश हुए स्मार्टफोन को Rs 19,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है।

Realme 5 Pro: Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में पेश हुए स्मार्टफोन को Rs 12,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टफोन पर Rs 1,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है।

इस सेल में iPhone 7 को Rs 24,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा Asus 6z को Rs 25,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा , Asus 5z को Rs 15,999 की कीमत में खरीद सकते है। Poco F1 को भी अब तक के सबसे कम कीमत Rs 14,999 की शुरुआती कीमत में खरीदा ज सकता है। इसके साथ, Samsung Galaxy A70 को Rs 24,990 की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है।

Mi Super Sale: आया स्मार्टफोन्स खरीदने का सुनहरा अवसर, मिल रहा भारी डिस्काउंट

बहुत आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है Apple Days Sale में iPhone XR

18 साल से कम उम्र के बच्चे नहीं खेल पाएंगे ऑनलाइन गेम, चीन सरकार का बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -