BSNLअपने ग्राहकों के लिए ​पेश कर रहा कई धमाकेदार प्लान, जानिए डिटेल्स

BSNLअपने ग्राहकों के लिए ​पेश कर रहा कई धमाकेदार प्लान, जानिए डिटेल्स

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने प्रीपेड प्लान की कीमत में सीमित समय के लिए कटौती की है. कंपनी ने STV 899 के प्रीपेड प्लान पर Rs 100 के डिस्काउंट को लिस्ट किया है. इस प्लान का लाभ अब Rs 799 में उठाया जा सकता है. BSNL के नए प्रीपेड प्लान पर प्राइस कट 23 सितम्बर तक ही वैलिड है. इसका मतलब है की अगर आप इस प्रीपेड प्लान का इस्तेमाल करते हैं या करना चाहते हैं, तो आपको जल्द ही यह प्रीपेड रिचार्ज करना होगा. आपको बता दें, यह प्राइस कट फिलहाल सिर्फ आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सर्किल में पेश किया है.

BSNL प्रीपेड प्लान प्राइस कट

इस मामले में BSNL की वेबसाइट पर ये कन्फर्म किया गया है की STV 899 की कीमत अब Rs 799 है, लेकिन यह प्राइस कट सीमित समय के लिए है. इस प्रीपेड प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग मिलती है. मुंबई और दिल्ली सर्किल को छोड़कर इसमें रोमिंग भी फ्री मिलती है. प्लान में 1.5GB प्रति दिन की सीमा के साथ 50 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं. प्लान की वैलिडिटी 180 दिनों की है. डाटा की सीमा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 40Kbps रह जाती है. 23 सितम्बर तक BSNL ने यह ऑफर उपलब्ध करवाया है. इसके बाद एक बार फिर प्लान की कीमत Rs 899 हो जाएगी.

अगर फोन खरीदने का है विचार तो, इस प्रकार करें वैलिडिटी चेक

इसके अलावा BSNL ने हाल ही में, दो नए प्रीपेड प्लान्स भी पेश किए हैं. Rs 96 और Rs 236 के ये नए प्लान्स क्रमश: 28 और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं. इनमे 10GB प्रति दिन डाटा मिलता है. BSNL के STV 96 में कुल 280GB डाटा मिलता है और STV 236 प्रीपेड प्लान में कुल 840GB डाटा मिलता है. ये डाटा प्लान्स हैं और इनमे कॉलिंग बेनिफिट्स नहीं मिलते हैं. BSNL के ये प्लान्स कंपनी के 4G सर्कल्स में उपलब्ध हैं.

इन ​तरीकों का उपयोग कर Google Play को किसी भी डिवाइस में करें चेंज

Oppo A9 2020 स्मार्टफोन होगा शानदार फीचर से लैंस, मात्र Rs 10,790 में हो सकता है

आपकाIRCTC : रेलवे देती है 10 लाख का इंश्योरेंस, मात्र 50 पैसे के प्रीमियम पर