BSNL : इस सस्ते प्लान में ग्राहकों को मिला फ्री कॉलिंग, जाने पूरी डिटेल्स
BSNL : इस सस्ते प्लान में ग्राहकों को मिला फ्री कॉलिंग, जाने पूरी डिटेल्स
Share:

भारत में प्राइस वॉर के बाद टेलीकॉम सेक्टर में लगातार हो रहे बदलाव के बार टेलिकॉम कपंनियां यूजर्स को बेहतर सुविधा मुहैया कराने के लिए आकर्षक प्लान पेश कर रही हैं. सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने भी अपने यूजर्स के लिए जहां नए प्लान पेश किए हैं, वहीं कुछ प्लान्स में बदलाव उन्हें फिर से बाजार में उतारा है. कंपनी के 96 रुपये वाले Vasantham प्लान ने बदलावों के साथ धमाकेदार वापसी की है. बता दें कि कंपनी ने इस प्लान को कुछ समय पहले बंद कर दिया था. वहीं अब यह प्लान फिर से उपलब्ध हो गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार 

Realme के इन स्मार्टफोन पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

BSNL के 96 रुपये वाले प्लान में कंपनी ने कुछ बदलाव किए हैं. बदलावों के साथ जहां यूजर्स को कुछ बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं वहीं प्लान की वैलिडिटी को कम कर दिया गया है. यहां यह स्पष्ट कर दें कि यह कंपनी का वॉयस कॉलिंग प्लान है और इसमें यूजर्स को किसी प्रकार का डाटा प्रदान नहीं किया जाता. इसका लाभ केवल फ्री कॉलिंग के लिए किया जा सकता है. 

भारत में इस दिन Oppo F15 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, मिलेगा चार रियर कैमरे का सपोर्ट

इस मामले को लेकर Telecomtalk की रिपोर्ट के अनुसार बीएसएनएल के Vasantham प्लान को शुरुआत में 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ लॉन्च किया गया था, वहीं अब कंपनी ने इसकी वैलिडिटी का घटाकर 90 दिन कर दिया है. इसमें मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो यूजर्स 21 दिनों तक फ्री कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट फ्री कॉलिंग के लिए मिलेंगे, ​जिनका उपयोग वह किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए कर सकते हैं. इसके अलावा डेली 100 एसएमएस की भी सुविधा प्राप्त होगी.

Xiaomi की Mi Watch Color पर हुई सेल की शुरुआत, जानें कीमत और फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BSNL ने हाल ही में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ Rs 299 और Rs 491 दो ब्रॉडबैंड प्लान्स लॉन्च किए हैं. 299 रुपये वाले प्लान में यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 50GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं और इसकी स्पीड 20 Mbps होगी. वहीं डाटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड घटकर 1 Mbps हो जाएगी. वहीं 491 रुपये वाले प्लान में 20 Mbps स्पीड के साथ 120GB डाटा का लाभ मिलेगा.

Realme Buds Air पर आज से हुई फ्लैश सेल की शुरुआत, जानें ऑफर्स

TikTok इस्तेमाल नहीं कर सकती अमेरिका सेना, प्रतिबंध का कारण है यह

एयरटेल ने जिओ को दी एक और चुनौती, पेश किए दो नए शानदार प्रीपेड प्लान्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -