Apple iPhone XI को लेकर ये नई लीक आई सामने

Apple iPhone XI को लेकर ये नई लीक आई सामने

इस साल सितंबर में Apple iPhone XI लॉन्च होगा लेकिन लॉन्च से पहले ही iPhone XI के कई लीक्स सामने आ चुके हैं. Apple iPhone XI की जो लीक्स अब तक सामने आई हैं उसके मुताबिक, इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है जो कि एक ट्राइंगुलर डिजाइन के साथ आ सकता है. इस स्मार्टफोन की अब जो नई लीक सामने आई है उसके मुताबिक iPhone XI में फुल स्क्रीन Touch ID दिया जा सकता है. इंटीग्रेट करने के लिए इस फुल स्क्रीन Touch ID को बायोमैट्रिक सिक्युरिटी को और बेहतर तरीके से जोड़ा जा सकता है.

आधार कार्ड में जुड़ा जबरदस्त फीचर, अब अपनी मर्जी से कर पाएंगे अनलॉक

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोई बड़ा बदलाव कोई बड़ा बदलाव खास तौर पर Apple iPhone XI के डिजाइन में नहीं किया जाएगा. केवल इसके रियर कैमरा के इंटिग्रेशन में बदलाव देखने को मिल सकता है. रियर कैमरे में एक अतिरिक्त लेंस देखने को मिल सकता है. इसके अलावा 3D टच को इस साल लॉन्च होने वाले iPhone XI से हटाया जा सकता है. इससे यह पता चलता है कि कंपनी हैप्टिक टच फीचर को डिवाइस में इस बार जोड़ सकती है.

Black Shark 2 गेमिंग स्मार्टफोन होगा स्टाइलिश, सामने आई लॉन्च डेट

LG के साथ पार्टनरशिप की Apple ने डिस्प्ले के लिए है. कंपनी नेक्स्ट जेनरेशन के iPhone को सितंबर में लॉन्च कर सकता है. वहीं, iPhone XI में 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट भी दिया जा सकता है. साथ ही रियर कैमरा में 3D सेंसिंग भी दिया जा सका है. लीक्ड जानकारी के मुताबिक iPhone, में अकाउस्टिक फिंगप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है, जो फुल स्क्रीन Touch ID कैपेबिलिटी वाला होता है. अगर, iPhone XI में यह फीचर जोड़ा जाता है तो यह इस फीचर के साथ आने वाला पहला समार्टफोन बन सकता है.वहीं, कंपनी अपने बजट iPhone SE 2 को 2020 में लॉन्च करने की तैयारी में है. Apple iPhone XR को भी इस साल अपग्रेड किया जा सकता है. इसकी रैम को 3GB से बढ़ा कर 4GB तक किया जा सकता है. बैटरी कैपेसिटी को भी इंप्रूव इसके किया जा सकता है.

एयरटेल 4G हॉटस्पॉट डिवाइस की खरीदी पर फ्री में देगा बम्पर डाटा

भारत में Samsung Galaxy M40 जल्द होगा पेश, ये है ख़ास फीचर

रोबॉट डॉग ने खींचा ऐरोप्लेन, वजन जानकर उड़ जाएंगे हो