बहुत आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है Apple Days Sale में iPhone XR
बहुत आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है Apple Days Sale में iPhone XR
Share:

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India ने 13 नवंबर को Apple Days Sale का आयोजन किया जा रहा था, जो कि 17 नवंबर तक चल सकती है। इस सेल के दौरान उपभोक्ता iPhone डिवाइस को कम कीमत के साथ ही आकर्षक ऑफर्स में भी खरीदा जा सकता हैं। इस सेल में iPhones, MacBooks, iPads और Apple watches समेत सारे डिवाइस पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप HDFC Bank क्रेडिट या डेबिट कार्ड उपभोक्ता हैं तो आप iPhone की खरीदारी पर 7,000 रुपये तक ​के डिस्काउंट के साथ ही उन्हें ईएमआई ऑप्शन में भी खरीदा जा सकता हैं। 

Apple Days Sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात की जाए तो इसमें iPhone XR और iPhone Xs बहुत ही कम कीमत में जारी हो रहे हैं। सेल के दौरान आप iPhone XR को 42,900 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर उपभोक्ता को डायरेक्ट 7,450 रुपये का डिस्काउंट दिया जा सकता है। इसके अलावा iPhone Xs को भी 84,900 रुपये में खरीदने का मौका मिल सकता है। 

इसके साथ सेल में आपको iPhone 6s को भी 23,999 रुपये की कीमत में खरीदने का दमदार मौका मिल रहा है। दूसरे डिवाइस पर मिल रहे ऑफर्स की बात की जाए तो नया MacBook Air भी सेल के लिए जारी हो गया है और इसकी कीमत 94,900 रुपये है। इसके अलावा आप 13 इंच डिस्प्ले और 8th Gen Core i5 के साथ MacBook Pro को 1,14,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घर ले जाया जा सकते हैं। 

Apple Days Sale में Apple Watch Series 5 भी 40,900 रुपये की प्रारंभिक कीमत के साथ जारी है। इसके साथ ही सेल में चार्जिंग एडेप्टर और स्मार्टफोन केस पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा आप वायरलेस चार्जिंग केस के साथ Apple AirPods को 16,489 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 18,000 रुपये है। Apple डिवाइस पर मिल रहे डिस्काउंट का लाभ केवल 17 नवंबर तक उठाया जा रहा है।

18 साल से कम उम्र के बच्चे नहीं खेल पाएंगे ऑनलाइन गेम, चीन सरकार का बड़ा फैसला

जुकरबर्ग ने बनाया फेक अकाउंट, कर रहे है tiktok को तोड़ने की कोशिश

यदि लॉक हो जाए आपके स्मार्टफोन की स्क्रीन, इन 5 स्टेप से करें अनलॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -