एयरटेल : इन प्लान्स में ग्राहकों को मिला जबरदस्त फायदा, मात्र 19 रु से ऑफर की शुरूआत
एयरटेल : इन प्लान्स में ग्राहकों को मिला जबरदस्त फायदा, मात्र 19 रु से ऑफर की शुरूआत
Share:

टेलिकॉम कंपनियों ने इस महीने की शुरुआत में अपने प्रीपेड प्लान्स की दरों में बदलाव किया है. देश की तीनों प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स की दर को 43 प्रतिशत तक बढ़ा दिया है.ऐसे में यूजर्स को अपनी जरूरत के हिसाब से सही प्लान्स चुनने में मदद करने के लिए हम आपको आज Airtel के टॉप प्रीपेड प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं. ये प्रीपेड प्लान्स वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ डाटा एंव अन्य बेनिफिट्स भी ऑफर किए जा रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में जल्द ही लॉन्च होगा दमदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, जानें क्या होगी इसकी कीमत

ग्राहकों को फायदा पहुंचने के लिए Airtel ने अपने प्रीपेड प्लान्स Rs 19 से शुरू किए जो Rs 2,398 के रेंज में उपलब्ध हैं. ये प्लान्स स्मार्ट रिचार्ज, टॉक-टाइम, डाटा और ट्रूली अनलिमिटेड इन चार कैटेगरी में आते हैं. स्मार्ट रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसमें आपको Rs 23 में 28 दिनों की वैलिडिटी वाला प्लान ऑफर किया जाता है. इसके अलावा आप Rs 79 तक के स्मार्ट रिचार्ज प्लान्स में 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. ये प्लान्स खास तौर पर इकोनोमिकल प्लान्स हैं या आप इसे मिनिमम रिचार्ज प्लान्स भी कह सकते हैं. इन प्लान्स में आपको वैलिडिटी के साथ-साथ कुछ टॉक-टाइम भी ऑफर्स किए जाते हैं, ताकि आप इसका इस्तेमाल वॉयस कॉलिंग के लिए कर सकें. इसके Rs 79 वाले प्लान में यूजर्स को 200MB डाटा भी ऑफर किया जाता है.

दुनिया का सबसे छोटा Android PC X96S हुआ लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स

अगर बात करें Airtel के डाटा प्लान्स की तो इसके Rs 48 और Rs 98 वाले प्लान्स में यूजर्स को क्रमश: 3GB और 6GB डाटा ऑफर किया जाता है. इस प्लान को आप टॉप-अप या एड ऑन डाटा के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं, ट्रूली अनलिमिटेड प्लान्स की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को कॉल्स के साथ-साथ डाटा भी ऑफर किया जाता है. साथ ही यूजर्स को फ्री SMS और कॉम्प्लिमेंटरी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है. Airtel के Rs 149 वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 2GB डाटा ऑफर किया जाता है. इसके अलावा यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग ऑफर किया जाता है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है और यूजर्स को इसमें 300 फ्री SMS ऑफर किया जाता है.

Google Assistant के यह फीचर गूगल असिस्टेंट को बनाते है और भी बेहतर

एप्पल टीवी एप ने दी दस्तक, अमेजन फायर टीवी पर ऐसे करें डाउनलोड

Apple iPad Pro 2020 की तस्वीरें आई सामने, मार्च मे हो सकता हैं लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -