Airtel ने पेश किया बंपर बेनिफिट प्लान, इन यूजर्स को मिलेगा 336GB डाटा
Airtel ने पेश किया बंपर बेनिफिट प्लान, इन यूजर्स को मिलेगा 336GB डाटा
Share:

कई खास ऑफर्स Airtel द्वारा 4जी यूजर्स के लिए पेश किए गए हैं. जिसके अंतर्गत प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स अब 224 दिनों तक रोजाना 1.5GB डाटा का लाभ उठा सकते हैं. Reliance Jio के आते ही टेलिकॉम सेक्टर में कॉम्पिटिशन लगातार बढ़ता जा रहा है. इसी का नतीजा है कि टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स को आकर्षित करने के लिए आए दिन नए प्लान, सर्विस और ऑफर्स पेश कर रही है. Jio को टक्कर देने के लिए वेाडाफोन के बाद अब Airtel ने भी 4G हॉटस्पॉट यूजर्स के लिए शानदार ऑफर्स पेश किए हैं. आइए जानते हैं इन ऑफर्स में यूजर्स को कितना लाभ मिलेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

माइक्रोसॉफ्ट कंपनी की चेतावनी, विंडोज के करोड़ो यूजर्स हैकर्स के निशाने पर

अपने 4G हॉटस्पॉट के प्लान्स में Airtel ने बदलाव करते हुए उन्हें प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए पेश किया है. नए प्लान्स में यूजर्स को कैशबैक के साथ ही फ्री डाटा की भी सुविधा उपलब्ध होगी. लेकिन रिवाइज किए गए प्लान्स की कीमत में भी बढ़ोत्तरी की गई है. अब 4G हॉटस्पॉट डिवाइस Rs 999 के बजाय Rs 2,000 में उपलब्ध होगा. साथ ही नया डिवाइस खरीदने पर यूजर्स को कैशबैक और फ्री डाटा भी मिलेगा.

WhatsApp ने अपने यूजर्स को दी बड़ी खुशखबरी, चैट मे जुड़ा खास सिक्योरिटी फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रिवाइज किए गए प्लान्स में प्रीपेड यूजर्स को 224 दिनों के लिए 1.5GB का डाटा प्राप्त होगा, यानि कुल डाटा 336GB होगा. इसके अलावा एयरटेल यूजर्स यदि Rs 399 का प्लान लेते हैं तो उन्हें कुल 50GB डाटा हर महीने मिलेगा. वहीं Rs 499 का प्लान लेने पर यूजर्स हर महीने 75GB डाटा प्राप्त कर सकते हैं. जबकि प्रीपेड यूजर्स को डाटा कैरी फॉरवर्ड करने की सुविधा के साथ ही Rs 1,000 का कैशबैक भी प्राप्त होगा.

Samsung Galaxy Tab S5e है दमदार टैबलेट, जानिए रिव्यु

TECNO PHANTOM 9 का लुक है स्टाइलिश, ये है रिव्यु

iPhone 11 में होगी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, एपल इवेंट मे लॉन्च होने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -