PUBG Lite : इन स्टेप्स से करें प्री-रजिस्टर, जीत सकते है ईनाम
PUBG Lite : इन स्टेप्स से करें प्री-रजिस्टर, जीत सकते है ईनाम
Share:

दुनियाभर में PUBG Mobile को काफी पसंद किया जा रहा है और यह दुनिया के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले मोबाइस गेम्स में से एक है. इसे खेलने के लिए आपको कम से कम 4GB रैम और हाई ग्राफिक्स वाले स्मार्टफोन की जरूरत होती है. कई यूजर्स ऐसे भी हैं जो हाई ग्राफिक्स और कन्फिग्यूरेशन वाले डिवाइस या कम्प्यूटर को अफोर्ड नहीं कर सकते हैं. PUBG Mobile के डेवलपर Tencent Gaming ने PUBG Lite गेम इन यूजर्स को लिए बनाया है.

जिनके पास है आधार कार्ड, जीत सकते है पैसा अपार

भारत समेत कई एशियाई देशों में इस गेम को खेलने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है. यह रजिस्ट्रेशन कल यानी 22 जून को शुरू किया गया है जो 3 जुलाई तक चलेगा. इस गेम के लिए रजिस्ट्रेशन भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, नेपाल, भूटान, मालदीव, अफगानिस्तान में शुरू की गई है. इस महीने की शुरुआत में ही इस गेम के एक पोस्टर को आधिकारिक फेसबुक पेज पर टीज किया गया था. इस कवर पोस्टर में ताजमहल का शेड दिखाया गया है. PUBG Lite के लिए 3 जुलाई की रात 11:59 बजे तक रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स को कई फ्री स्कीन एवं रीवार्ड दिए जाएंगे. ऐसे में अगर आपने भी अब तक रजिस्टर नहीं कराया है तो आज हम आपको कुछ आसान तरीके बताने जा रहे हैं जिसकी मदद से आप PUBG Lite के लिए रजिस्टर करा सकते हैं.

अगर आपकी कार है बदबू से भरी तो, अपनाएं ये खास तरीके

इस तरह करें रजिस्ट्रेशन

सबसे पहले PUBG Lite के प्री-रजिस्ट्रेशन लिंक https://lite.pubg.com/"rel="nofollow पर जाना होगा.इसे बाद यूजर्स को पार्टिसिपेट इवेंट पर टैप करना होगा.जैसे ही आप पार्टिसिपेट इवेंट पर टैप करेंगे, एक नया पॉप-अप विंडो ओपन होगा जो आपको रजिस्टर करने के तरीके के बारे में पूछेगा. इसके बाद आप लिंक योर फेसबुक अकाउंट विकल्प पर टैप करें.टैप करते ही आप PUBG Lite के लिए रजिस्टर कराने में सफल हो जाएंगे.रजिस्टर करने के बाद आपको एक इवेंट कोड आपके रजिस्टर्ड ई-मेल आईडी पर मिलेगा. यह कोड आपके पास 11 जुलाई को मिलेगा. इस कोड के जरिए आप स्कीन और रीवार्ड के लिए रीडीम कर सकेंगे.

Poco F1 हुआ बहुत सस्ता, ये है डिस्काउंट प्राइस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि PUBG Lite के लिए प्री-रजिस्टर कराने वाले यूजर्स को Tiger फिनिश M416 स्कीन मिलता है. इसके साथ ही एक चीता फिनिश पैराशूट भी मिलता है. अगर, रजिस्ट्रेशन कराने वाले यूजर्स की संख्या 1 लाख से ज्यादा होती है तो PUBG प्लेयर्स को ब्लैक स्कार्फ, पंक ग्लासेज और ब्लडी कॉम्बैट पैन्ट गिफ्ट के तौर पर देगा. जैसे ही रजिस्ट्रेशन का आंकड़ा 2 लाख से ऊपर पहुंचता है, प्लेयर्स को गोल्ड PUBG स्कार्फ, स्ट्रिप्ड लॉन्ग स्लीव शर्ट और रेड स्पोर्ट टॉप गिफ्ट किया जाता है. ये सभी इन-गेम रीवार्ड के लिए यूजर्स को कोड ई-मेल दिया जाएगा.

NIT Trichy में इंजीनियर के पदों पर बी.टेक डिग्री पास करें आवेदन

वॉट्सऐप : ये ख़ास फीचर बढ़ाएंगे चैटिंग का मजा

इस तरीके से बदल सकते है आधार कार्ड पर एड्रेस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -