ये है लग्जरी गोल्ड प्लेटेड शाओमी Mi 9 स्मार्टफोन,  कीमत उड़ा देगी होश
ये है लग्जरी गोल्ड प्लेटेड शाओमी Mi 9 स्मार्टफोन, कीमत उड़ा देगी होश
Share:

 

इस साल की शुरुआत में चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी ने ही अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Mi 9 लॉन्च किया था. प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में यह पॉप्युलर डिवाइस बनकर ऊभरा है और चीन के अलावा यूरोप में भी फैन्स को यह डिवाइस काफी पसंद आ रहा है. शाओमी ने अपने डिवाइस के मॉडल कई यूरोपीय देशों में भी लॉन्च किए हैं और स्वीडन भी इनमें से एक है. एक कंपनी ने डिवाइस का कस्टम गोल्ड एडिशन अब स्वीडन मे तैयार किया है.

गूगल मैप्स के इस जबरदस्त फीचर की मदद से आसानी से ढूंढ सकते है दोस्त

एक स्वीडिश टेक कंपनी ने गोल्डेन कॉन्सेप्ट नाम की इस स्मार्टफोन का लिमिटेड एडिशन 24K गोल्ड प्लेटेड कस्टमाइज डिजाइन Mi 9 यूजर्स के लिए तैयार किया है. गोल्डेन कॉन्सेप्ट नाम की यह कंपनी कस्टमाइज्ड आईफोन और आईफोन केसेज प्रीमियम लेदर या स्टोन्स के साथ बनाती है. गोल्ड प्लेटेड आईफोन केस 40,000 डॉलर (करीब 28 लाख रुपये) तक में कंपनी बेच रही है. 

इस ऐप की मदद से स्मार्टफोन में रख सकते है ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बड़ा यूजरबेस ऐसे लोगों का है जो अपने आईफोन्स को कस्टमाइज करवाते हैं या करवाना चाहते हैं. कई और कंपनियां आईफोन केसेज और डिवाइस कस्टमाइज करती हैं, लेकिन शाओमी डिवाइस पहली बार गोल्ड प्लेटेड किया गया है. Mi 9 डिवाइस का 24K गोल्ड प्लेटेड केस कंपनी ने पहली बार डिजाइन किया है. इस स्टेप से पता चलता है कि शाओमी का प्रीमियम स्मार्टफोन Mi 9 यूरोपीय देशों में कितना पसंद किया जा रहा है. माना जा रहा है कि कंपनी आने वाले वक्त में और भी लग्जरी स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ला सकती है. तस्वीरों में दिख रहे कस्टमाइजेशन में डिवाइस के रियर पैनल को गोल्ड प्लेटेड पैनल से रिप्लेस किया गया है. साथ ही इसपर ड्रैगन का डिजाइन बनाया गया है. हालांकि, इसकी कीमत से जुड़े डीटेल्स अब तक सामने नहीं आए हैं. स्पोर्ट्समैन और सिलेब्स जैसे कई खरीददार हैं  फोन को खरीदना लग्जरी-डिजाइन का शौक रखने वाले खरीदना चाहते है.

Vodafone-Idea और Airtel को हुआ नुकसान, Jio ने जोड़े इतने यूजर

Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

Google के ये फीचर साइबर अटैक्स से करते है यूजर अकाउंट की रक्षा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -