ब्रेकअप के बाद दोस्त करते है ये चिढ़ाने वाली बातें
ब्रेकअप के बाद दोस्त करते है ये चिढ़ाने वाली बातें
Share:

जब ब्रेकअप होता है तब दोस्त और सर्कल के लोग बहुत सलाहें देते है. कई सलाहें ऐसी होती है जिसे सुन कर ब्रेकअप करने वाले व्यक्ति को चिढ़ महसूस होने लगती है. आइए जानते है वह बातें जो हर ब्रेकअप के बाद सुनने को मिलती है. इसमें पहला है यह सुनना कि जो होता है अच्छे के लिए होता है. यह फिलॉसोफी किसी को तसल्ली देने के लिए अच्छा है. किन्तु सोचने वाली बात यह है कि एक तो किसी के साथ बुरा हुआ है और यह सुनने से चिढ तो महसूस होगी ही.

आपका ब्रेकअप होने पर कोई ना कोई दोस्त ये तो जरूर कहेगा कि मुझे तो तेरा बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड पहले से ही पसंद नहीं था/थी. इस बात को सुनते ही चिढ़ आएगी और व्यक्ति यह भी सोचेगा कि इसे दोस्त ही क्यों बनाया. कभी-कभी दोस्त ऐसा भी कहते है कि 'ये तो होना ही था', जैसे कि वह अन्तर्यामी है. जो होना था उन्हें पहले से ही पता होता है.

ब्रेकअप के बाद ऐसी भी सलाह मिलती है कि भूल जा उसे या मूव ऑन. इसे सुन कर भी चिढ़ना लाजमी है. यह चैनल चेंज करने की तरह तो नहीं है. जैसे रिमोट के बटन को दबाते ही किसी को भूल जाए. 'वक्त सब ठीक कर देगा' अगर ये बार-बार सुन रहे है तो चिढ आना लाजमी है. क्या पता अगली बार जवाब ये हो कि कितना वक्त लगेगा, ये भी लिख कर दे दो.

ये भी पढ़े 

फर्स्ट डेट पर इन फूड्स से बचें

वह बातें जो हमें नहीं करना चाहिए

महिलाओं को दीवाना बनाती है पुरुषों की ये बातें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -