'डमरू' का टीज़र हुआ रिलीज़, मिला बेहतरीन रेस रेस्पॉन्स
'डमरू' का टीज़र हुआ रिलीज़, मिला बेहतरीन रेस रेस्पॉन्स
Share:

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की नई भोजपुरी मूवी 'डमरू' का हाल ही में टीज़र रिलीज़ किया गया है, जिसे दर्शकों द्वारा काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. डमरू के टीज़र को यूट्यूब पर अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. बात की जाए इसके वॉइस ओवर की तो, इसमें मूवी के बेहतरीन एक्टर अवधेश मिश्रा की आवाज़ सुनने को मिलेगी. डायरेक्टर ने वाकई इस फिल्म में बहुत काम किया है और उनकी मेहनत फिल्म के टीज़र से ही समझ आ रही है, कि वाकई यह दूसरी फिल्मों से बेहद अलग होगी.

बात की जाए एक्टर खेसारीलाल यादव की, तो उन्हें बहुत ही खतरनाक रूप में दिखाया गया है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि जिस तरह से भोजपुरी फिल्मों पर अश्लीलता के आरोप लगते आ रहे हैं, यह फिल्म उन सबके मुँह पर एक तमाचे की तरह साबित होगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीज़र से पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी लॉन्च हो चूका है, जिसको दर्शकों ने खूब सराहा.

अभी तक फिल्म को जिस तरह के रेस्पॉन्स मिले हैं उससे फिल्म मेकर काफी खुश हैं. इस फिल्म को प्रदीप कुमार शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि इस फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शाहरुख़ खान को आयकर विभाग का नोटिस

इसलिए जैकलीन से जलती है तापसी पन्नू

अपनी मासूमियत से फिर कहर ढा रही है अमृता राव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -