सामने आया सलमान के नए गाने का टीजर, डिफरेंट लुक में नज़र आए बरजंगी भाईजान
सामने आया सलमान के नए गाने का टीजर, डिफरेंट लुक में नज़र आए बरजंगी भाईजान
Share:

सलमान खान के फैंस अपना दिल थम कर बैठ जाए. क्यूंकि 1 दिन बाद भाईजान अपने फैंस को खूबसूरत तोहफा देने जा रहे है. 22 जनवरी को सलमान खान का सिंगल सॉन्ग रिलीज किया जाने वाला है, जो कि कई मायनों में खास है. सलमान खान के साथ इस रोमांटिक गाने में तेलुगू अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल दिखाई देने वाली है. गुडन्यूज यही समाप्त नहीं हुई. सलमान खान का ये गाना पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा और सलमान खान की करीबी मित्र यूलिया वंतूर ने गाया है. हो गए ना  आप भी एक्साइटेड...

सलमान खान के गाने का टीजर आउट: सलमान खान ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपने सिंगल सॉन्ग 'मैं चला' का टीजर भी जारी कर दिया है. ये गाना भाईजान के फैंस के लिए विजुअल ट्रीट साबित होता हुआ नज़र आ रहा है. गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने लिखे हैं. फैंस को यूलिया वंतूर संग गुरु रंधावा की जुगलबंदी भी साफ़ नज़र आने वाली है.  

सलमान खान को टीजर में कभी लंबे बालों तो कभी सिख लुक में आपको देखने को मिलेंगे. सलमान और प्रज्ञा  के साथ रोमांटिक होते दिखाई दे सकते है. गाने की एक झलक देख फैंस क्रेजी होते हुए नज़र आ रहे है. वे इस गाने की रिलीज का प्रतीक्षा नहीं कर पा रहे हैं. सलमान खान के साथ प्रज्ञा की केमिस्ट्री रिफ्रेशिंग दिखाई दे रही है. जब झलक ही इतनी दमदार है तो गाना कितना मस्त होगा, इसका अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं.
 
सलमान खान के वर्कफ्रंट के बारें में बात की जाए तो उनकी लास्ट रिलीज अंतिम थी. इसमें उनके साथ महिमा मकवाना और आयुष शर्मा ने काम किया था. सलमान खान की इस मूवी को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. सलमान खान की कई मूवीज अब भी लाइनअप हैं. जिसकी रिलीज के इंतजार में फैंस हमेशा से रहते हैं.

 

कभी हीरो बनने के लिए टॉयलेट के बाहर घंटों लाइन में इंतज़ार करते थे जैकी श्रॉफ

'यदि नहीं मिला फिल्मों में काम तो फिल्म सिटी में ही खोलूंगा केंटीन...' आखिर सुशांत ने क्यों कहा था ऐसा? जानिए

रेमो डिसूजा के साले जेसन वॉटकिंस ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -