LAAL SINGH CHADDHA के साथ रिलीज किया जाएगा 'लापता लेडीज' का TEASER
LAAL SINGH CHADDHA के साथ रिलीज किया जाएगा 'लापता लेडीज' का TEASER
Share:

निर्माता और निर्देशक किरण राव अपनी अगली फीचर मूवी 'लापता लेडीज' के साथ दर्शकों को एक बड़ा सरप्राइज देने की योजना बना रहे है। 'लापता लेडीज' का पहला टीजर 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ 11 अगस्त को विश्वभर के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है। बता दें, अपनी पहली फीचर मूवी 'धोबी घाट' के एक दशक से अधिक वक़्त के उपरांत, मैवरिक फिल्म निर्माता अपनी नेक्स्ट निर्देशित मूवी 'लापता लेडीज' को शोकेस करने वाली है।

इस मूवी के मजेदार और एंटरटेनिंग टाइटल के अलावा, निर्माताओं ने फिल्म के बारे में बहुत कम सूचना दी है। 2001 में स्थापित, ग्रामीण इंडिया में कहीं न कहीं, 'लापता लेडीज़' उस मज़ेदार गड़बड़ी को फॉलो करती है, जो तब होती है जब दो यंग दुल्हनें एक ट्रेन से गुम हो जाती है।

 
मूवी की मेन कास्ट में स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन, छाया कदम शामिल हैं, और ब्राइड्स का किरदार निभाने वाली दो बहुत ही प्रतिभाशाली यंग एक्ट्रेसेज को लॉन्च करने जा रहे है। मूवी के मेकर्स ने अभी अपनी दोनों न्यू लीड एक्ट्रेस का नाम नही रिवील भी किया जा चुका है। 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है। जहां फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया जा रहा है, वहीं स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की एक अवॉर्ड विनिंग स्टोरी पर आधारित है। स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स स्नेहा देसाई द्वारा रचित है, और एडिशन्ल डायलॉग दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखे गए हैं।

परदेस के 25 वर्ष पूरे होने पर सुभाष घई ने बताया किस तरह चुने गए थे किरदार

फैंस के इन्तजार पर लगेगा ब्रेक, इस दिन शादी करेंगे अली फजल और ऋचा

सफेद बिकिनी में अनन्या ने दिखाया अपना अनोखा टैलेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -