रिलीज हुआ 'और प्यार करना है' का टीजर, रोमांटिक अंदाज में नजर आए गुरु-नेहा
रिलीज हुआ 'और प्यार करना है' का टीजर, रोमांटिक अंदाज में नजर आए गुरु-नेहा
Share:

पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा ने बीते दिनों ही अपने नए गाने का एलान कर डाला था। जी दरअसल उनका नया गाना नेहा कक्क्ड़ संग आने वाला है और इस गाने का नाम है 'और प्यार करना है'। इस गाने को बहुत ही बेहतरीन बताया जा रहा है क्योंकि इसके अब तक जितने भी पोस्टर आए हैं सभी आकर्षक हैं. वैसे इस गाने में गुरु और नेहा रोमांटिक दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में इस गाने का टीजर आ गया है जो आप देख सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इस गाने के टीजर को शेयर कर गुरु ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है- 'Experience the magic of everlasting love with #AurPyaarKarnaHai, releasing on 3rd March. Stay tuned! #tseries @tseries.official #BhushanKumar @nehakakkar @sachettandonofficial @paramparatandonofficial @sachetparamparaofficial @quadri.sayeed @arvindrkhaira' इसमें वह और नेहा बड़े रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ नेहा ने इस टीजर को शेयर करते हुए लिखा है- '#AurPyaarKarnaHai Out on3rd March #NehaKakkar #GuruRandhawa #ReelItFeelIt' वैसे बात करें गुरु के बारे में तो उनके लिए साल 2020 बदलाव का साल रहा है।

इस बारे में एक वेबसाइट से बात करते हुए सिंगर ने कहा था कि, '2020 उनके लिए ट्रांसफॉर्मेशन का साल रहा है और इस दौरान उन्होंने अपना वजन 15 किलो कम कर लिया है।' आप तो यह जानते ही होंगे गुरु ने अपना काफी वजन कम किया है और आज वह अपने वजन कम करने के चलते भी सुर्ख़ियों में रहते हैं। गुरु रंधावा के नए गाने के बारे में बात करें तो वह नेहा संग धमाकेदार होने वाला है। इस गाने के लिए गुरु और नेहा दोनों के फैंस एक्साइटेड हैं। गुरु रंधावा अब तक हिंदी मीडियम, सिमरन, तुम्हारी सुलु, सोनू के टीटू की स्वीटी, दिल जंगली, बधाई हो, साहो, अर्जुन पटियाला जैसी फिल्मों के लिए गाना गा चुके हैं।

एकता कपूर से लड़ाई पर बोले पार्थ समथान- 'बोर हो गया था...'

इस बॉलीवुड एक्टर पर मरती थीं परिणीति चोपड़ा, खुद किया खुलासा

फिर डराने लगे कोरोना के आंकड़े, पिछले 24 घंटों में 100 से अधिक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -