करोड़ों में बिक रहे दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी के आंसू
करोड़ों में बिक रहे दिग्गज फुटबॉलर लियोनल मेसी के आंसू
Share:

क्रिकेट में जिस तरह भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को भगवान मानते हैं ठीक वैसे ही फुटबाल की दुनिया में अर्जेंटीना के दिग्गज फुटबालर लियोनल मेसी को भगवान का दर्जा दिया गया है। लियोनल को उनके प्रशंसक भगवान कहते हैं और उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते हैं। केवल यही नहीं बल्कि उनकी हर एक चीज को पाने के लिए प्रशंसक अपना सब कुछ देने को तैयार रहते हैं। अब ऐसा ही कुछ हुआ है जो आपको हैरान कर देगा। जी दरअसल हाल ही में दुनिया के सबसे अमीर फुटबाल खिलाड़ी लियोनल मेसी के आंसू की कीमतें करोड़ों तक पहुंच गई हैं।

वैसे इसके पीछे कारण भी है कि क्यों मेसी के आंसू की कीमत इतनी है। जी दरअसल मेसी के आंसू वाले टिशू पेपर में उनके जेनेटिक भी शामिल हैं और ऐसा होने के चलते लोगों को फुटबाल खिलाड़ी का क्लोन बनाने में मदद मिलेगी। ऐसे में बताया जा रहा है कि इसकी कीमत करीब 7.43 करोड़ रुपये है। आपको बता दें कि बीते दिनों स्पेनिश क्लब बार्सिलोना में 21 साल तक पले-बढ़े मेसी ने जब हाल ही में इस क्लब को अलविदा कहा तो वह अपनी भावनाओं को काबू में नहीं रख पाए और उनकी आंखों से आंसू टपकने लगे थे। वहीँ इस दौरान उनकी पत्नी एंटोनेला ने नम आंखों को पोछने के लिए एक टिशू पेपर दिया था, उसी टिशू पेपर को अब बेचा जा रहा है। मिली खबर के मुताबिक उसी टिशू पेपर की कीमत साढ़े 7 करोड़ पहुंच गई है।

अभी भी कीमत रुकी नहीं है बल्कि बढ़ती जा रही है। वैसे लियोनल मेसी को प्रत्येक साल लगभग 35 मिलियन यूरो (लगभग चार अरब रुपये) पेरिस सेंट जर्मन यानी पीएसजी से मिलने वाले हैं। आपको यह भी पता ही होगा कि बार्सिलोना का अनुबंध समाप्त होने के बाद मेसी फुटबाल इतिहास में किसी क्लब के लिए उपलब्ध होने वाले सबसे बड़े खिलाड़ी बन गए हैं। जी दरअसल पीएसजी के कोच मौरिसियो पोचेटिनो बार्सिलोना से अलग होने के बाद मेसी के संपर्क में थे, हालांकि, पीएसजी द्वारा मिलने वाली सैलरी बार्सिलोना से मिलने वाली सैलरी से कम है।

फर्राटेदार अंग्रेजी में बात कर रही कूड़ा बीनने वाली महिला, वीडियो वायरल

जयंती विशेष: क्या आप जानते हैं देश के सबसे युवा पीएम राजीव गांधी का असली नाम ?

Sadbhavna Diwas 2021: कैसे हुई थी सद्भावना दिवस की शुरुआत, जानिए इसका महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -