दुर्गा पूजा पर झलके काजोल की आंखों से आंसू, अंकल से गले मिलकर खूब रोईं

दुर्गा पूजा के कैलेंडर के मुताबिक, आज मतलब मंगलवार को महा सप्तमी की हर जगह धूम हैं। आम लोगों से लेकर नामी हस्तियां भी महा सप्तमी के मौके पर जश्न में डूबी दिखाई दी। महा सप्तमी का पर्व को कैसे ग्रैंड बनाना है, ये एक्ट्रेस काजोल से बेहतर और कौन जान सकता है। काजोल प्रत्येक वर्ष मुंबई में आयोजित होने वाली सप्तमी पूजा में सम्मिलित होती है। आज भी काजोल दुर्गा पूजा में सम्मिलित हुईं।

वही दुर्गा पूजा के अवसर पर काजोल ने बेहद ही सिम्पल सी एक पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जिसके साथ उन्होंने बेहद ही ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनी थी। काजोल के माथे पर लगी बिंदी उनके लुक को बेहद ही अट्रैक्टिव बना रही थी। वही इस दौरान काजोल की कजिन शरबानी मुखर्जी भी दुर्गा पूजा में सम्मिलित हुईं। काजोल इस अवसर को बहुत एन्जॉय करती हुई दिखाई दी। उन्होंने बेहद ही धूम धाम से दुर्गा पूजा का पर्व मनाया।

हालांकि इस अवसर पर काजोल थोड़ा इमोशनल भी दिखाई दी। वह बहुत लंब वक़्त के पश्चात् अपने अंकल से मिली थीं। अंकल और पूरे परिवार को कोरोना के पश्चात् साथ में देखकर काजोल की आंखों से आंसू निकल आए। अपने अंकल के गले लगकर काजोल बहुत रोईं। काजोल की दुर्गा पूजा पर सामने आई ट्रेडिशनल लुक वाली फोटोज उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही हैं। तथा ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है साथ ही फैंस द्वारा इन तस्वीरों को बहुत प्यार मिल रहा है।

सनी लियोनी ने इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

कविता शेयर कर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया शाहरुख खान का सपोर्ट

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी ये मशहूर एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -