जानिए कौन है ODI में सबसे अधिक स्कोर बनाने वाली टीमें

मौजूदा वक़्त में वनडे क्रिकेट में इंडियन टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें भी वनडे क्रिकेट की टॉप टीमों में शुमार है. वनडे क्रिकेट में 300 से अधिक का स्कोर बनाना किसी भी टीम के लिए ज्यादा कठिन नहीं होता है. आज हम आपको उन टीमों के बारे में कहने वाले है, जिन्होंने वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक बार 300 से अधिक स्कोर बनाया जा सकता है. 

भारत: इंडियन टीम इस सूची में पहले नंबर पर है. इंडियन टीम इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में 113 बार 300 से अधिक स्कोर बना चुकी है.

ऑस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलिया की टीमें इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आती है. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 6 बार वनडे वर्ल्डकप जीता है. ऑस्ट्रेलिया की टीम इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में 108 बार 300 से अधिक का स्कोर बना चुकी है.

दक्षिण अफ्रीका: साउथ अफ्रीका की टीम इस सूची में 3 नंबर पर आती है. साउथ अफ्रीका की टीम ने इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में 84 बार 300 से अधिक का स्कोर बनाया है.

पाकिस्तान: पाक की टीम इस सूची में 4 नंबर पर आती है. पाक की टीम ने इंटरनेशनल वनडे क्रिकेट में 81 बार 300 से अधिक का स्कोर बनाया है.

इंग्लैंड: इंग्लैंड की टीम इस सूची में 5वे नंबर पर है, जो 80 बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 300 से अधिक का स्कोर बना चुकी है.

Western & Southern Open: बोपन्ना और शापोवालोव पहले दौर में हुए बाहर

अर्जुन अवार्ड के लिए सेलेक्ट होने पर उत्साहित हैं दुति, टोक्यो ओलंपिक में पाना चाहती हैं जगह

विकट परिस्थितियां होने के बाद भी इस खिलाड़ी ने किया अर्जुन अवॉर्ड अपने नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -