कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा टीम वर्क प्रशंसनीय: किरण बेदी
कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा टीम वर्क प्रशंसनीय: किरण बेदी
Share:

पुडुचेरी के स्वास्थ्य मंत्री मल्लदी कृष्ण राव ने सोमवार को उपराज्यपाल किरण बेदी पर सरकार द्वारा लगाए गए टीम वर्क में गड़बड़ी का आरोप लगाया। पुडुचेरी के उपराज्यपाल किरण बेदी ने शनिवार को स्वास्थ्य और अन्य विभागों के कर्मचारियों को उनकी टीम के लिए बधाई दी और केंद्र शासित प्रदेश में COVID-19 के नियंत्रण और प्रबंधन में सामूहिक मेहनत की।

पुडुचेरी के लोगों को दिए अपने वीडियो संदेश में पूर्व आईपीएस अधिकारी ने कहा, जब नई दिल्ली और अन्य राज्यों जैसी कई जगहों के वायरस के लिए हॉटस्पॉट होने की खबरें आती हैं तो पुडुचेरी को अब सबसे सुरक्षित स्थानों में से एक माना जाता है और यह काफी हद तक स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन के अन्य पंखों के टीम वर्क के कारण है। उन्होंने कहा, "यह एक प्रशंसनीय काम है और टीम वर्क ने पुडुचेरी को सबसे सुरक्षित स्थानों में से एक बनने में सक्षम बनाया है।

उपराज्यपाल ने बताया कि सुरक्षा प्रोटोकॉल जैसे कि मास्क पहनना, सामाजिक गड़बड़ी और हैंडवाशिंग का उत्साहपूर्वक अपनाया गया था। उसने परीक्षण जारी रखने पर जोर दिया। लोगों को सुरक्षा प्रोटोकॉल अपनाना जारी रखना चाहिए और पुदुचेरी में कहीं भी परीक्षण या संपर्क ट्रेसिंग के लिए कोई प्रतिरोध नहीं होना चाहिए ताकि केंद्र शासित प्रदेश सुरक्षित रह सके।

जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता, जैश के दो खूंखार आतंकी गिरफ्तार

ट्रक ने मारी ऐसी टक्कर कि उछलकर रोड के दूसरी तरफ जा गिरी कार, भीषण हादसे में 7 की मौत

'जैश' के गिरफ्तार आतंकियों का देवबंद कनेक्शन आया सामने, चलाते थे 'जिहाद' व्हाट्सएप ग्रुप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -