फैंस के लिए बड़ी खबर, इस दिन से शुरू होगी रवि तेजा की शूटिंग

कोरोना वायरस की पहली लहर के बाद रवि तेजा ने इस साल क्रैक के साथ बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत की। फिल्म ने एक बड़ी हिट बनाई जिसके बाद अभिनेता निर्देशक रमेश वर्मा के साथ एक और फिल्म खिलाड़ी के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है।

अब, कोरोना वायरस के मामलों में गिरावट को देखते हुए राज्यों ने फिल्म उद्योग को अपनी शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति दी है। लॉकडाउन के बाद की कार्रवाई खिलाड़ी की टीम द्वारा की गई है क्योंकि निर्माता बहुत जल्द शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से रवि तेजा के एक नए पोस्टर के साथ इस बड़ी खबर की घोषणा की। खिलाड़ी की टीम 26 जुलाई से एक्शन में आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मास महाराजा, रवि तेजा और अन्य प्रमुख कलाकार सोमवार से तालाबंदी के बाद शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। निर्माताओं द्वारा एक नया स्टाइलिश पोस्टर साझा किया गया है, जहां अभिनेता स्पोर्ट्स बाइक की सवारी करते हुए बहुत अच्छे लग रहे हैं। इससे पहले भी, निर्देशक और रवि तेजा सुपरहिट एंटरटेनर वीरा (2011) में साथ आ चुके हैं। खिलाड़ी एक एक्शन फिल्म है, जिसमें मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती मुख्य भूमिका में हैं। अर्जुन सरजा, अनसूया भारद्वाज और उन्नी मुकुंदन को महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए चुना गया था।

हत्या करने के बाद ठिकाने लगाने जा रहा था लाश, हुआ गिरफ्तार

तमिलनाडु से 26 किलो हशीश जब्त, अब NCB के हत्थे चढ़ा गिरोह का मास्टरमाइंड

MP: पतियों से परेशान थीं देवरानी-जेठानी, दूसरों के बहकावे में एक बिकी और एक...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -