'फांसी के फंदे में लटकती मिलती हूं, तो कृपया जानिए मैंने आत्महत्या नहीं की': कंगना
'फांसी के फंदे में लटकती मिलती हूं, तो कृपया जानिए मैंने आत्महत्या नहीं की': कंगना
Share:

कंगना रनौत इन दिनों अपने बेबाक बयान के लिए चर्चाओं में छाई हुईं हैं. वह हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा कह देती हैं जो चर्चाओं का हिस्सा बन जाता है. ऐसे में आप जानते ही होंगे वह इन दिनों सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहीं हैं. सुशांत के लिए वह आए दिन ट्वीट करती हैं. उनकी टीम हर दिन कोई ना कोई ऐसा ट्वीट कर देती है जिससे कंगना चर्चाओं का हिस्सा बन जाती हैं. आप जानते ही होंगे बीते दिनों उन्होंने एक इंटरव्यू में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों को के चेहरे को उजागर किया है.

उन्होंने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा पर सुशांत के करियर को तबाह करने का आरोप लगाया. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड में लोग किस तरह काम करते हैं इस बारे में भी बात की. जी दरअसल इन दिनों सुशांत केस में जांच तेज हो गई है. वहीँ जांच में यह सामने आया है कि सुशांत के सुसाइड से एक दिन पहले एक पार्टी रखी गई थी, जिसमें एक राजनेता का बेटा भी शामिल हुआ था. खबरों के मुताबिक इस खास शख्स के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है. इसी बीच कंगना ने उस राजनेता के बेटे का नाम लिया और कहा कि 'भले ही सभी को नाम पता हो, लेकिन किसी में भी इसके बारे में कहने की हिम्मत नहीं है.'

हाल ही में इस मामले पर कंगना रनौत की टीम के एक ट्वीट में लिखा, "हर कोई जानता है लेकिन कोई भी उसका नाम नहीं ले सकता, करण जौहर के सबसे अच्छे दोस्त और दुनिया के सबसे अच्छे सीएम के सबसे अच्छे बेटे, जिसे प्यार से बेबी पेंग्विन कहा जाता है. अगर मैं अपने घर में फांसी के फंदे में लटकती मिलती हूं, तो कृपया जानिए मैंने आत्महत्या नहीं की." आप जानते ही होंगे सुशांत केस में बीते दिनों से कई चौकाने वाले राज खुले हैं और उन राजों के खुलने के बाद से मामले में जांच तेज हो गई है.

'अवरोध: द सीज विदिन' में नजर आ रहे अमित साध ने कही यह बात

सेलेब्स ने भी दी अपने फैंस को बकरीद की बधाई

पत्नी संग Lootcase देखते नजर आए कुणाल खेमू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -