जल्द ही शुरू होगी फिल्म 'Kabzaa' की शूटिंग
जल्द ही शुरू होगी फिल्म 'Kabzaa' की शूटिंग
Share:

जैसे ही कर्नाटक राज्य में अनलॉक चरण चल रहे हैं, कन्नड़ फिल्म उद्योग भी काम फिर से शुरू करने के लिए खुद को इकट्ठा करता है। पिछले कुछ दिनों में, लॉकडाउन के कारण कई परियोजनाओं को रोक दिया गया है, जो जल्द से जल्द चीजों को लपेटने की उम्मीद में प्रगति पर हैं। उसी भावना में, उपेंद्र अभिनीत आगामी पीरियड गैंगस्टर फिल्म 'कबजा' के निर्माता वर्तमान में चीजों को शुरू करने में तल्लीन हैं और पहले से ही व्यापक सेट पर काम शुरू कर चुके हैं जो फिल्म वारंट करती है।

निर्देशक आर चंद्रू, जिनके लिए 'कबजा' सबसे कठिन और सबसे भव्य अवधारणा है, ने कार्य योजना की घोषणा करने के लिए आज (23 जून) को सोशल मीडिया का सहारा लिया। यह कहते हुए कि चूंकि फिल्म के अधिकांश हिस्से की शूटिंग नव-निर्मित सेट टुकड़ों के बीच होने जा रही है, टीम फिलहाल शूटिंग शुरू करने से पहले उन्हें तैयार करने की प्रक्रिया में है। आर चंद्रू ने अपने ट्वीट के माध्यम से खुलासा किया, "हम आने वाले सप्ताह से फिर से शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं।"

'कबजा' की शूटिंग फरवरी, 2021 में शुरू हुई थी जो महामारी की दूसरी लहर के कारण अचानक रुक गई थी। फिल्म को कन्नड़ में सबसे बड़ी रिलीज के रूप में जाना जाता है और रिलीज रणनीति के हिस्से के रूप में कम से कम चार अन्य भाषाओं के साथ एक अखिल भारतीय फिल्म के रूप में स्थापित किया गया है। उपेंद्र के अलावा, फिल्म के प्रमुख कलाकारों में दिग्गज बोमन ईरानी, ​​​​जगपति बाबू, कोटा श्रीनिवास राव और युवा अभिनेता कबीर दूहन सिंह भी शामिल हैं, जबकि फिल्म की प्रमुख महिला अभी भी एक रहस्य बनी हुई है। फिल्म के मुख्य आकर्षण में से एक के रूप में, किच्छा सुदीप फिल्म में भार्गव बख्शी के रूप में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। 'कबजा' का निर्माण आर. चंद्रशेखर ने किया है, जिसमें रवि बसरूर ने फिल्म का संगीत दिया है और एजे शेट्टी ने छायांकन को संभाला है।

आलिया भट्ट का जबरदस्त वीडियो हुआ वायरल, देखकर फैंस हुए दंग

नोटबंदी के बाद गृहिणियों द्वारा जमा किए गए 2.5 लाख रुपये नहीं आएंगे आयकर के दायरे में: ITAT

अगस्त में होगा यूपी विधानसभा का मानसून सत्र, विधायकों के लिए वैक्सीन लगवाना हुआ अनिवार्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -