टीम इंडिया का बंगलादेश दौरा आज से शुरू, 11:30 बजे से शुरू होगा पहला ODI
टीम इंडिया का बंगलादेश दौरा आज से शुरू, 11:30 बजे से शुरू होगा पहला ODI
Share:

ढाका: टीम इंडिया इस वक़्त बांग्लादेश के दौरे पर है। भारत के बांग्लादेश दौरे का आगाज़ आज से होने जा रहा है, जहां दोनों देशों के बीच तीन मैचों की ODI सीरीज खेली जाएगी। जबकि इसके बाद दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी होगी। ODI वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए ये सीरीज टीम इंडिया के लिए बेहद महत्वपूर्ण होगी, जबकि टेस्ट सीरीज ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में पहुंचने में मददगार साबित हो सकती है। 

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच आज यानी रविवार 4 दिसंबर को ढाका में पहला ODI मुकाबला खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा मैच भी ढाका के ही शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में बुधवार 7 दिसंबर को खेला जाएगा, जबकि सीरीज का तीसरा मैच चटग्राम के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में शनिवार 10 दिसंबर को होगा। ये सीरीज दोनों टीमों के लिए ODI विश्व कप की तैयारी के रूप में देखी जा रही है, किन्तु बांग्लादेश के रेगुलर कैप्टन शाकिब अल हसन सीरीज से बाहर हैं। ODI सीरीज के मैचों की टाइमिंग भारत के समय के मुताबिक दोपहर साढ़े 11 बजे होगी।  
 
बांग्लादेश वनडे के लिए भारत की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज़ अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन और उमरान मलिक

बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर होने पर भावुक हुए शमी, किया इमोशनल ट्वीट

बांग्लादेश में ऋषभ पंत की अग्निपरीक्षा, अगर फ्लॉप हुए तो टीम से हो सकती है छुट्टी !

'न खाना मिला, न लगेज..', बांग्लादेश पहुँचते ही एयरलाइन्स पर भड़के दीपक चाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -