स्पॉट फिक्सिंग का बैन ख़त्म, 7 साल बाद क्रिकेट में वापसी करेगा ये भारतीय पेसर
स्पॉट फिक्सिंग का बैन ख़त्म, 7 साल बाद क्रिकेट में वापसी करेगा ये भारतीय पेसर
Share:

नई दिल्लीः टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग मामले में क्रिकेट खेलने पर लगे बैन की अवधि समाप्त हो गई है। इस तेज गेंदबाज पर शुरुआत में आजीवन प्रतिबंधित लगाया गया था, किन्तु उन्होंने इस फैसले के खिलाफ लंबी कानूनी लड़ाई लड़ी। सैंतीस वर्षीय श्रीसंत ने पहले ही साफ़ कर दिया है कि बैन खत्म होने पर उनका कम से कम घरेलू करियर को दोबारा शुरू करने की इच्छा है। 

श्रीसंत ने कहा था कि उनके घरेलू राज्य केरल ने वादा किया है कि यदि वह अपनी फिटनेस साबित कर दे तो वे उसके नाम पर विचार करेंगे। श्रीसंत ने बैन ख़त्म होने से कुछ दिन पहले शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'मैं अब किसी भी प्रकार के आरोपों से पूरी तरह मुक्त हूं और अब उस खेल का प्रतिनिधित्व करूंगा जो मुझे सबसे ज्यादा प्रिय है। मैं हर गेंद पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा फिर चाहे यह अभ्यास ही क्यों ना हो।' 

उन्होंने कहा कि, 'मेरे पास अधिकतम पांच से सात वर्ष का वक़्त बचा है और मैं जिस भी टीम की तरफ से खेलूंगा उसके लिए सर्वश्रेष्ठ कोशिश करूंगा.' कोरोना वायरस महामारी के चलते भारतीय घरेलू सत्र स्थगित होने के कारण यह देखना होगा कि अगर केरल उन्हें अवसर देने का फैसला करता है तो वह कब वापसी कर पाएंगे।

अख्तर का बड़ा बयान, कहा- BCCI ने इस बिगड़ैल क्रिकेटर को बनाया ब्रांड

मैच खेलने से पहले श्रीलंका के खिलाड़ियों को रहना होगा क्वारंटाइन

7 वर्ष बाद मैदान पर वापसी कर सकते है श्रीसंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -