भारत ने वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज में किया क्लीन स्वीप
भारत ने वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज में किया क्लीन स्वीप
Share:

चेन्नई: भारत और वेस्टइंडीज के बीच चल रही टी20 सीरीज में भारत ने अपना आखिरी मैच भी जीत लिया है और इसी के साथ भारत ने वेस्टइंडीज को टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि वेस्टइंडीज की टीम ने भारत दौरे पर पहले टेस्ट और वनडे सीरीज खेली थी जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद हाल में शुरू हुई टी20 सीरीज में भी वेस्टइंडीज की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सकी है। 

रोनाल्डो के रियल मैड्रिड छोड़ने पर केदार जाधव हुए दुखी

यहां बता दें कि टीम इंडिया ने तीसरे टी20 मैच में काफी संघर्ष किया है। वेस्टइंडीज की टीम ने इस मैच में पूरा जोर लगा दिया था। लेकिन भारत ने इंडीज के हाथों से मैच छीन लिया। भारत की ओर से खेल रहे टीम के खिलाड़ी मनीष पांडे ने आखिरी गेंद पर रन लेकर मैच को भारत के नाम कराया। यहां बता दें कि इस मैच में टीम इंडिया के लिए शिखर धवन ने 92 रनों की और ऋषभ पंत ने 58 रनों की तूफानी पारियां खेली हैं। इसके अलावा वेस्टइंडीज के लिए निकोलस पूरन ने 53 रनों की पारी खेली थी। 

अनिरुद्ध चौधरी करेंगे राहुल जौहरी मामले में जांच पैनल की मदद

गौरतलब है कि इस मैच में वेस्टइंडीज टीम की शुरूआत लड़खड़ाते हुए थी। लेकिन बाद में टीम के धुआंधार बल्लेबाज पूरन ने वेस्टइंडीज टीम के स्कोर को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। इंडीज ने भारत के खिलाफ 182 रनों का लक्ष्य रखा था। जिसे भारत ने 20वें ओवर में हासिल कर ही लिया। बता दें कि इस मैच में भारतीय बॉलरों ने भी बहुत रन दिए। कैरेबियाई खिलाड़ियों ने भारतीय गेंदबाजों को इस मैच में बहुत धोया। लेकिन आखिरकार टीम इंडिया ने अपनी लाज बचा ही ली और मैच को जीत लिया।

 
खबरें और भी  

भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को हराया, सेमीफाइनल में पहुंचने के आसार

इस भारतीय क्रिकेटर ने टी20 के अलावा नहीं खेला एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच

राष्ट्रीय महिला हॉकी शिविर हुआ शुरू, 33 खिलाड़ियों को मिलेगा प्रशिक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -