बिना कोच टीम इंडिया खेलेगी अभ्यास मैच
बिना कोच टीम इंडिया खेलेगी अभ्यास मैच
Share:

कोलम्बो : 22 साल बाद भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका में टेस्ट सीरीज जीतने का सपना लिए पहुंची है और कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में लगभग नई और कम अनुभवी टीम गुरूवार से श्रीलंका बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय अभ्यास मैच में अपनी तैयारियों का जायजा लेने उतरेगी. विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया श्रीलंका में 22 साल के लम्बे अंतराल के बाद टेस्ट सीरीज जीतने के लक्ष्य के साथ पहुंची है. हालांकि उसकी राह इतनी आसान नहीं है क्योंकि टीम में ज्यादातर खिलाड़ी युवा हैं.

इसलिए उनके पास खुद को साबित करने का इस अभ्यास मैच में एक अच्छा मौका है. टीम इंडिया में शामिल 10 खिलाड़ी पहली बार श्रीलंका में टेस्ट खेलने के लिए उतर रहे हैं. भारतीय टीम इस सीरीज को लेकर कितनी गंभीर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि श्रीलंका में पहुंचने के 24 घंटे बाद ही खिलाडियों ने अभ्यास शुरू कर दिया है. विराट के अलावा शिखर धवन, मुरली विजय, रोहित शर्मा, अजिंक्या रहाणे सभी ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया.

भारतीय टीम यह मुकाबला बिना कोच के ही खेलेगी. टीम के डायरेक्टर और अस्थायी कोच रवि शास्त्री इस समय एशेज श्रृंखला में कमेंट्री करने के लिए इंग्लैंड गए हुए हैं. और वे वहां पर अपना अनुबंध पूरा करने के बाद ही वापिस लौटेंगे. हालांकि बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग कोच टीम के साथ मौजूद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -