विरूष्का के नए घर की डील हुई कैंसल, रहना होगा किराए के घर में
विरूष्का के नए घर की डील हुई कैंसल, रहना होगा किराए के घर में
Share:

शादी के बाद से ही विरूष्का चर्चा में बने हुए हैं. कुछ समय पहले ही ये खबर आयी थी शादी के बाद विरूष्का अपने लिए मुंबई में एक नया फ्लैट खरीदने वाले हैं जिसकी कीमत कुछ 34 करोड़ रूपए बताई जा रही थी. आपको बता दें, फ़िलहाल ये दोनों एक किराए के घर में रह रहे हैं जिसका किराया 15 लाख रुपय प्रति माह है.

बता दें विराट ने ये फ्लैट साल 2016 में ही बुक कर लिया था जो मुंबई के वर्ली इलाके में है लेकिन अब इस डील को विराट ने कैंसल करा दिया है क्योंकि अब विरूष्का वर्सोवा और बांद्रा के बीच एक पेंटहाउस लेना चाहते हैं. एक खबर ने अनुसार, विराट ने 20 मार्च को 7000 स्क्वॉयर फुट के इस फ्लैट को कैंसल कर दिया जिसे वो पहले लेना चाहते थे. यानी अब ये अपने लिए कुछ और ही सोच रहे हैं.

अब चूँकि शादी हो चुकी है तो किराये के मकान में कैसे रहा जा सकता है. अपना घर बसाने के लिए जरूरी है खुद का घर होना जिसके लिए वो थोड़ी जद्दोजहत कर रहे हैं. पहला घर कैंसल करा कर अब पेंट हाउस लेने की सोच रहे हैं तो देखना होगा कब तक ये घर ले पाते हैं. तो जल्दी ही विराट और अनुष्का का अपना घर होगा जिसमें वो आराम से रह सकते हैं.

इसके अलावा बता दें, अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म 'सुई धागा' में व्यस्त हैं वहीँ विराट कोहली भी आईपीएल की तैयारी में जुट गए हैं जिसका आगाज़ भी होने ही वाला है जिसके लिए सभी क्रिकेट प्रेमी इंतज़ार कर रहे हैं.

जब नन्हे सैफ के साथ अनजान लड़के ने किया था ऐसा, रोते रहे सारी रात

कंगना ने 'सेक्स' पर दिया था इतना बोल्ड बयान, पढ़कर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -