इंग्लैंड दौरे पर इतने दिन क्वारंटाइन रहेगी विराट ब्रिगेड, खेलेगी 4 टेस्ट मैच की सीरीज
इंग्लैंड दौरे पर इतने दिन क्वारंटाइन रहेगी विराट ब्रिगेड, खेलेगी 4 टेस्ट मैच की सीरीज
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट श्रृंखला में 2-1 से धूल चटाकर स्वदेश लौटी टीम इंडिया का मनोबल अवश्य बढ़ा है। सीरीज के शुभारंभ को लेकर क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों में काफी उत्साह नज़र आ रहा है। पूरी दुनिया में तबाही मचाने वाला कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए टीकाकरण का काम शुरू हो गया है, किन्तु अभी खतरा कम नहीं हुआ है। अगले महीने इंग्लैंड में श्रृंखला का आगाज का होने से पहले टीम इंडिया एक सप्ताह क्वारंटीन रहेगी।

इस दौरान वह श्रृंखला के लिए रणनीति पर काम करेगी। टीम के स्टाफ एक सदस्य ने इस संबंध में जानकारी दी है। टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने जानकारी देते हुए बताया है कि, "आस्ट्रेलिया में हमने बेहतरीन काम किया है। हमने हर एक पल का आनंद लिया है, हमारी सफलता के हर हिस्से का। लेकिन हमें यह भूलने की आवश्यकता है, इसे पीछे छोड़ने की जरूरत है और आगे इंग्लैंड श्रृंखला की तरफ देखना है।

हमारे पास इसके लिए योजना होनी चाहिए। हमारे पास समय है। श्रृंखला से पहले हमें क्वारंटीन रहना होगा और तभी प्लानिंग की जाएगी। भारत इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मुकाबलों की सीरीज खेलेगा, जिसकी शुरुआत पांच फरवरी से चेन्नई में होगी। दूसरा टेस्ट मुकाबले भी चेन्नई में ही खेला जाएगा जो 13 से 17 फरवरी के बीच चलेगा। इसके बाद अहमदाबाद में अंतिम दो टेस्ट 24 फरवरी और चार मार्च से शुरू होंगे।

IPL -2021 में जलवा बिखेरने के लिए तैयार श्रीसंत, यह टीम लगा सकती है दांव

BCCI का बड़ा फैसला, अब खिलाड़ियों को पास करना होगा नया फिटनेस टेस्ट

चिली सीनियर महिला टीम के खिलाफ खेलने वाली है भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -