कंगारुओं को जीतने के बाद आज न्यूज़ीलैंड रवाना होगी विराट ब्रिगेड, चोटिल शिखर धवन के खेलने पर संशय

Jan 20 2020 12:08 PM
कंगारुओं को जीतने के बाद आज न्यूज़ीलैंड रवाना होगी विराट ब्रिगेड, चोटिल शिखर धवन के खेलने पर संशय

बंगलुरु: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया की लड़ाई समाप्त होने के बाद टीम इंडिया का अगला अभियान न्यूजीलैंड का दौरा है। रविवार को कंगारुओं के विरुद्ध 2-1 से श्रृंखला जीतने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम सोमवार को न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो जाएगी। टीम इंडिया में शामिल तमाम खिलाड़ी एक साथ न्यूजीलैंड के लिए रवाना होंगे, लेकिन ओपनर शिखर धवन जाएंगे या नहीं इसको लेकर संशय बरक़रार है।

बता दें कि रविवार को बंगलुरु एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्षेत्ररक्षण करते हुए धवन के बाएं कंधे में चोट लग गई थी जिसके बाद उन्होंने तत्काल मैदान छोड़ दिया था। यही नहीं शिखर बाद में बल्लेबाज़ी करने भी नहीं आ सके थे। रविवार को मुकाबले के बाद विराट कोहली की प्रेस वार्ता से पहले बीसीसीआई के मीडिया मैनेजर ने धवन की चोट के बारे में जानकारी दी।

मैनेजर का कहना था कि, 24 जनवरी को न्यूजीलैंड के विरुद्ध ऑकलैंड में खेले जाने वाले पहले टी-20 में धवन की मौजूदगी अभी फाइनल नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फील्डिंग करते वक़्त धवन का कंधा चोटिल हो गया, जिसके बाद उन्हें स्लिंग के साथ देखा गया। न्यूजीलैंड रवाना होने से पूर्व शिखर धवन के कंधे की स्कैन रिपोर्ट देखी जाएगी। उसका आकलन किया जाएगा इसके बाद मेडिकल टीम जो निर्णय लेगी उसके हिसाब से धवन का न्यूज़ीलैंड दौरा तय किया जाएगा।

टीम इंडिया के सीरीज जीतने के बाद बोले रवि शास्त्री, कहा- अब कोई नहीं बोलेगा, हमने कमज़ोर टीम को हराया...

Ind Vs Aus : 750 मैच जीतने वाली तीसरी टीम बनी भारत, ऑस्ट्रेलिया को मात देकर जीती सीरीज

सचिन ने इस दिव्यांग बच्चे को दिया ख़ास तोहफा, वायरल हुआ वीडियो