'टीम इंडिया घमंड छोड़े..', वर्ल्ड कप में हार के बाद जमकर हो रही भारत की आलोचना
'टीम इंडिया घमंड छोड़े..', वर्ल्ड कप में हार के बाद जमकर हो रही भारत की आलोचना
Share:

मेलबर्न: T20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने पर पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर माइकल वॉन (Micheal Vaughan) ने इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) की जमकर प्रशंसा की है। इसके साथ ही माइकल ने टीम इंडिया को सलाह दी है कि वह घंमड़ छोड़कर अंग्रेजों से सीखे कि ICC टूर्नामेंट्स किस तरह जीते जाते हैं।

टेलीग्राफ के लिए अपने कॉलम में माइकल वॉन ने लिखा कि, 'इंग्लैंड वर्ल्ड कप जीत पाया, क्योंकि उसके पास सबसे अच्छी टीम है, मगर हम अक्सर देखते हैं कि कई बार सर्वश्रेष्ठ टीमें उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाती हैं। 2019 वर्ल्ड कप फाइनल में इंग्लैंड जीता था और उन्होंने इस दफा भी ऐसा ही किया। मगर, वे उस किस्मत के हकदार हैं, क्योंकि उन्होंने एक शैली के लिए प्रतिबद्ध होकर बहुत लंबे समय तक काम किया है। इंग्लैंड कभी घबराया नहीं। 2019 में वे पाकिस्तान और श्रीलंका से टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों में हार गए थे। वर्ल्ड कप में भी वे आयरलैंड से हार गए। दोनों ही बार टीम की उम्मीदें समाप्त हो सकती थीं, मगर वे जानते हैं कि कैसे जीतना है। उनके पास अच्छे खिलाड़ी हैं।'

वहीं, इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने कप्तान रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक और रविचंद्रन अश्विन से युवा खिलाड़ियों के लिए जगह खाली करने की अपील की है। हालाँकि, पनेसर ने यह भी कहा है कि पूर्व कप्तान विराट कोहली अभी फिट हैं और वह आगे भी खेलना जारी रख सकते हैं। बता दें कि रन मशीन ने टूर्नामेंट में सबसे अधिक रन बनाए।

'ये अल्लाह की मर्जी थी..', फाइनल में पाकिस्तान की हार पर इमरान खान ने कही ये बात

'रोहित शर्मा समेत इन भारतीय खिलाड़ियों के सन्यास का समय आ चुका..', इंग्लैंड के दिग्गज का दावा

क्या रविंद्र जडेजा भी ज्वाइन करेंगे भाजपा ? पत्नी संग तस्वीर हुई वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -