'भगवा' रंग देख भड़कें कांग्रेस विधायक नसीम खान, टीम इंडिया की जर्सी पर उठाए सवाल
'भगवा' रंग देख भड़कें कांग्रेस विधायक नसीम खान, टीम इंडिया की जर्सी पर उठाए सवाल
Share:

नई दिल्ली : टीम इंडिया आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप-2019 (ICC World Cup 2019) में आगामी 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में वैकल्पिक जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी. बता दें कि यह जर्सी नीले रंग की नहीं बल्कि भगवा रंग की होगी. रंग नारंगी होने के चलते जर्सी देश में विपक्ष के निशाने पर भी आ गई है. महाराष्ट्र के कांग्रेस विधायक नसीम खान ने इस पर सवाल खड़े किए हैं. 

खान द्वारा हाल ही में अपने बयान में केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा गया है कि, "ये सरकार हर चीज को अलग नजर से देखने और दिखाने की कोशिश में है. पूरे देश में पिछले पांच वर्ष से यह ऐसा ही कर रही है. चाहे खेल, चाहे सांस्कृतिक कार्यक्रम हों, चाहे शिक्षा का क्षेत्र हो, आप देखेंगे कि मोदी सरकार जब सेसत्ता में काबिज हुई है, एक अलग तरह का चलन शुरू हुआ गया है. 

कांग्रेस विधायक ने कहा कि सबको भगवा करने की शुरुआत बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. आज तक देश की सभी सरकारों ने खेल, संस्कृति को बढ़ावा देने का काम किया है, हालांकि मौजूदा सरकार भगवाकरण पर जोर दे रही है जिससे देश की एकता, अखंडता को भी खतरा पैदा हो गया है." साथ ही शिवसेना नेता राज्य मंत्री, गुलाबराव पाटिल ने कहा, "टीम इंडिया की ओरेंज रंग की जर्सी पर बेवजह राजनीति की जा रही है.

बाबर ने जारी रखीं पाक की उम्मीदें, कीवियों को दी करारी मात

WC 2019 : इंडीज के पास खोने को कुछ नहीं, भारतीय शेरों से मुकाबला आज

WC 2019 : रोहित बनेंगे सिक्सर किंग, तोड़ सकते हैं धोनी का बड़ा रिकॉर्ड

कोहली-धोनी की तुलना पर बोले कोच, यह बिलकुल ठीक नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -