India vs South Africa T20 Match: बदली हुई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया, ये है कारण
India vs South Africa T20 Match: बदली हुई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया, ये है कारण
Share:

धर्मशालाः भारतीय टीम आज यानि 15 सितंबर को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका से भिड़ेगी। दोनों के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। शाम सात बजे से मुकाबला शुरू होगा। इस मैच में भारतीय टीम बदली-बदली सी दिखेगी। इसके पीछे कारण यह है कि टीम इंडिया कि जर्सी का लोगो बदल गया है। पिछले दो साल से भारतीय टीम की मुख्य स्पोंसर कंपनी ओप्पो थी, जिसने करार खत्म कर लिया है।

ओप्पो का लोगो भारतीय टीम की जर्सी के सामने छपा होता था, लेकिन इस सीरीज से अगले तीन साल तक अब नया लोगो इसकी जगह लेने जा रहा है। बायजूस ने ओप्पो की जगह ले ली है। बेंगलुरु की इस कंपनी ने ओप्पो से तीन साल के लिए टीम इंडिया के मैन स्पोंसर के राइट्स खरीद लिए हैं। बायजूस के लोगो वाली जर्सी शनिवार को धर्मशाला में आधिकारिक रूप से लॉन्च भी हो गई है।

कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा और कोच रवि शास्त्री ने इस नई जर्सी को लॉन्च किया है। टीम इंडिया को इस सीरीज का अगला मैच बुधवार 18 सितंबर को मोहाली में और 22 सितंबर को तीसरा और आखिरी मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा। दोनों टीम अगले साल होने वाले टी20 विश्व कर से पहले इस सीरीज के माध्यम से अपनी तैयारियों को धार देना चाहेंगे। 

Ashes 2019: डेविड वार्नर का निराशाजनक प्रदर्शऩ जारी, पांचवें टेस्ट की पहली पारी में बनाए महज इतने रन

झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन में नहीं मिली इस क्रिकेटर को जगह

पाक क्रिकेट को लग सकता है झटका, आईसीसी चैंपियनशिप के ये मुकाबले अधर में लटके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -