इस कारण से चौथे वनडे में हार गई टीम इंडिया
इस कारण से चौथे वनडे में हार गई टीम इंडिया
Share:

जोहानिसबर्ग: चौथे वनडे में हार के कारणों के बारे में पूछने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में नो बॉल करने और विपक्षी बल्लेबाज को जीवनदान देने को मुख्य वजह बताया. भारत को शनिवार को चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार झेलनी पड़ी.

विराट ने कहा 'जब एबी डिविलियर्स आउट हुए तो उस वक्त भारत मैच में था, लेकिन इसके बाद डेविड मिलर और हेनरिक क्लासेन मैच को उसकी पकड़ से दूर ले गए, मिलर को एक ओवर में तीन-तीन जीवनदान मिले, युजवेंद्र चहल की गेंद पर श्रेयस अय्यर ने मिलर का कैच छोड़ा, मिलर इसी ओवर में बोल्ड हुए, लेकिन चहल की यह गेंद नो बॉल निकली, इसके बाद फ्री हिट वाली गेंद पर भी मिलर का कैच तो पकड़ा गया लेकिन टीम इंडिया को उनका विकेट न मिल सका.' 

विराट ने कहा, 'यदि हम इस तरह फील्ड में मौके छोड़ेंगे तो टीम को नुकसान ही होगा. इस तरह की नो बॉल टीम को बहुत भारी पड़ती है और हमें शीघ्र ही इस समस्या से निजात पानी होगी. उन्होंने कहा, बारिश के बाद यह एक तरह से टी20 मैच हो गया था। दक्षिण अफ्रीकी टीम ने जबरदस्त खेल दिखाया और वह जीत की हकदार थी। द. अफ्रीका की पारी के दौरान गेंद गीली हो रही थी और इसके चलते स्पिनरों को मुश्किल हो रही थी.

अजहरुद्दीन-लारा को पछाड़ कोहली ने रचा नया कीर्तिमान

जोहानिसबर्ग वनडे : भारत के इस उभरते सितारे ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

पिंक वनडे में धोनी ने रोक दी थी करोड़ों फैंस की सांसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -